Actress Honeymoon Photos: एक्ट्रेस ने दूसरी बार लिए सात फेरे, अब शादी के बाद हुईं बोल्ड; शेयर की हनीमून की कोजी तस्वीरें!

Dalljiet Kaur and Nikhil Patel: एक्टर शालीन भनोट (Shalin Bhanot) की एक्स-वाइफ और `इस प्यार को क्या नाम दूं` (Iss Pyaar Ko Kya Naam Doon) में `अंजलि` का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) ने कुछ दिन पहले ही बिजनेसमैन निखिल पटेल (Nikhil Patel) के साथ शादी की है. अपनी दूसरी शादी के बाद एक्ट्रेस अब अपने हनीमून के लिए चली गई हैं और उनकी कोजी हनीमून फोटोज इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रही हैं...

अनन्या श्रीवास्तव Mon, 20 Mar 2023-1:34 pm,
1/5

दलजीत कौर ने की दूसरी शादी

अगर आप इस बारे में नहीं जानते हैं तो आपको बता दें कि टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) ने, जो पहले एक्टर शालीन भनोट (Shalin Bhanot) की पत्नी थीं, हाल ही में दूसरी शादी की है जिसके सभी फंक्शन्स की फोटोज उन्होंने खुद शेयर की हैं. 

2/5

दलजीत कौर और निखिल पटेल

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस अपने दूसरे पति (Dalljiet Kaur Second Husband), बिजनेसमैन निखिल पटेल (Nikhil Patel) के साथ खड़ी हुई हैं. ये फोटो कपल के हनीमून की है.

3/5

हनीमून पट गई हैं दलजीत कौर

बता दें कि शादी के तुरंत बाद दलजीत और निखिल अपने हनीमून (Dalljiet Kaur Nikhil Patel Honeymoon) के लिए बैंकॉक चले गए हैं और ये हॉट फोटोज वहीं की हैं. मांग में सिंदूर, हाथों में मेहंदी और चूड़े और गले में मंगलसूत्र के साथ दलजीत ने एक हॉट क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट पहनी हुई है.

4/5

दलजीत कौर की फोटोज

इस फोटो को भी एक्ट्रेस ने खुद ही सोशल मीडिया पर शेयर किया है. बैंकॉक में जिस रेस्टोरेंट में दलजीत निखिल के साथ डिनर करने गई हैं, वहां के शेफ के साथ कपल ने फोटो खिंचवाई है.

5/5

दलजीत की शादी की तस्वीरें

यह फोटो दलजीत और निखिल की शादी की है जिसमें ये जोड़ा सफेद रंग के गेटअप में काफी खूबसूरत लग रहा है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link