Wedding Bells: पायल रोहतगी के बाद इस सिंगर ने लॉग टाइम गर्लफ्रेंड से रचाई शादी, नहीं कर पाए कंट्रोल; मंडप में हो गए कोजी

Wedding Bells: मशहूर बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर अर्जुन कानूनगो (Arjun Kanungo) शादी के बंधन में बंध गए हैं. अर्जुन ने लॉग टाइम गर्लफ्रेंड कार्ला डेनिस (Carla Dennis) से मुंबई के ताज होटल में सीक्रेट वेडिंग की. इस शादी में दूल्हा बने अर्जुन व्हाइट कलर की शेरवानी में दिखे वहीं उनकी दुल्हन बनीं कार्ला डेनिस सब्यसाची के लाल लहंगे में बेहद खूबसूरत दिखीं. इन दोनों ने इस वेडिंग की इनसाइड फोटोज शेयर की हैं. जिसमें ये दोनों एक साथ काफी खुश और मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. देखिए इन दोनों की शादी की तस्वीरें.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Thu, 11 Aug 2022-4:52 pm,
1/6

अर्जुन कानूनगो और कार्ला डेनिस ने अपनी शादी में परिवार और कुछ करीबी दोस्तों के सामने शादी के बंधन में बंधे. शादी के बाद दोनों एक दूसरे को लिपलॉक करते हुए भी नजर आए. 

 

2/6

शादी की इन फोटोज में अर्जुन और कार्ला काफी कोजी होते हुए दिखे. वहीं कार्ला अपना मंगलसूत्र भी कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं. सुर्ख लाल कलर का लहंगा कार्ला के ऊपर काफी अच्छा लग रहा है. वहीं अर्जुन व्वाइट कलर की शेरवानी में कार्ला संग काफी रोमांटिक पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं.

3/6

इन दोनों की मेहंदी सेरेमनी में बॉलीवुड के सितारे शामिल हुए थे. जिसमें बॉबी देओल सहित कई लोग पहुंचे और दोनों के साथ प्री-वेडिंग फंक्शन को काफी एन्जॉय किया था. 

 

4/6

नवंबर 2020 में कानूनगो ने कार्ला डेनिस को प्रपोज किया था. खबरों की मानें तो ये कपल शादी बाद हनीमून के लिए जापान रवाना होगा. 

5/6

शादी की इनसाइड फोटोज को अर्जुन कानूनगो ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर लंबे चौड़े कैप्शन के साथ शेयर किया था. 

6/6

इस पोस्ट में अर्जुन ने लिखा- 'परिवार और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में मैंने और कार्ला ने शादी की.मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता है कि मैं कितना ज्यादा खुश हूं.' इन तस्वीरों को सिंगर ने जैसे ही शेयर किया तो फैंस उस पर जमकर बधाई दे रहे हैं. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link