Bold Look: ऐसे कपड़े पहनकर देर रात रेस्टोरेंट निकल पड़ीं ये हसीना, कैमरा देखते ही दिए कातिलाना पोज

Bold Look: बला की खूबसूरत मौनी रॉय (Mouni Roy) एक से बढ़कर एक ड्रेसेज पहनकर कैमरे के सामने आती हैं. हर बार एक्ट्रेस कुछ ऐसा कर जाती हैं कि उनका लुक्स उनकी अदाओं से ज्यादा लाइमलाइट में रहता है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ जब मौनी रॉय हाल ही में पैपराजी के कैमरे में दिखीं. इस दौरान एक्ट्रेस ने ग्रीन कलर की ऐसी ड्रेस पहने नजर आईं कि उन्हें देखकर सभी के होश उड़ गए. इसकी वजह एक्ट्रेस का हद से ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आना है. देखिए मौनी रॉय का लेटेस्ट लुक.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sat, 20 Aug 2022-10:37 pm,
1/5

मौनी रॉय मुंबई के Bastian Worli रेस्टोरेंट के बाहर नजर आईं. एक्ट्रेस ने कैमरा देखते ही जबरदस्त पोज दिए और अपने हुस्न का जादू चलाया.

2/5

कैमरे के सामने मौनी रॉय की ये ड्रेस जैसे ही कैद हुई तो उनके लुक के चर्चे हो गए. मौनी ने ट्यूब टॉप के साथ मिनी स्कर्ट पहनी हुई है जिसमें वो काफी हॉट लग रही हैं.

 

3/5

इस टाइट ड्रेस में मौनी रॉय अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं. इतना ही नहीं लोगों का ध्यान एक्ट्रेस की इस ड्रेस की ओर ज्यादा जा रहा था क्योंकि उसमें मौनी की ज्यादातर बॉडी दिख रही है.

 

4/5

मौनी के साथ उनकी दोस्त भी नजर आईं.मौनी ने कैमरे के सामने अपनी ग्रीन कलर की ड्रेस फ्लॉन्ट की तो वही उनकी दोस्त शॉर्ट ड्रेस के ऊपर नीले रंग का कोट पहने दिखाई दीं.

5/5

आपको बता दें, मौनी रॉय इसी साल शादी के बंधन में बंधी है. सूरज नांबियार संग शादी करने के बाद मौनी पर बोल्डनेस का ऐसा खुमार चढ़ा है कि वो ज्यादातर बोल्ड ड्रेसेज पहने ही नजर आती हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी की जल्द ही 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन भी हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link