Aishwarya Rai Bachchan: एयरपोर्ट पर ऐसे कपड़े पहने दिखीं ऐश्वर्या राय बच्चन, फिर से उड़ी प्रेग्नेंसी की खबरें

Aishwarya Rai Bachchan Photos: आलिया भट्ट और बिपाशा बसु जल्द के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं. ये दोनों एक्ट्रेस हैविली प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही मां बनने वाली हैं. इस बीच बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की एक बार फिर से प्रेग्नेंसी की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन खबरों को उस वक्त जोर मिला जब ऐश्वर्या राय बच्चन देर रात मुंबई एयरपोर्ट पर ओवरसाइड ओवरकोट पहने स्पॉट हुईं. ऐश्वर्या का ये एयरपोर्ट लुक जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो फैंस उनकी प्रेग्नेंसी की अटकलें लगाने लगे. देखिए किन फोटोज की वजह से ऐश्वर्या की प्रेग्नेंसी की खबरों को फिर से जोर मिला है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sat, 24 Sep 2022-6:21 pm,
1/5

23 सितंबर को देर राच ऐश्वर्या राय बच्चन मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. इस दौरान एक्ट्रेस हमेशा की तरह बला की खूबसूरत लग रही थीं.

2/5

देखते ही देखते जैसे ही ऐश्वर्या की ये फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तो उनके कपड़ों को देखकर प्रेग्नेंसी की खबरों ने जोर पकड़ लिया. ऐश्वर्या इस मौके पर इतना ढीला-ढाला व्हाइट कलर का कोट पहने हुई थीं कि फैंस उनकी प्रेग्नेंसी की अटकलें लगाने लगे.

3/5

इन तस्वीरों में ऐश्वर्या व्हाइट ओवरसाइज कोट के साथ ब्लैक कलर के टाइट्स और ब्लैक टी-शर्ट के साथ स्पोर्ट्स शूज पहने दिखीं.अपने लुक को पूरा करने के लिए ऐश्वर्या ने बालों को ओपन करके लाइट मेकअप किया हुआ था. साथ ही ड्रेस से मैचिंग का ब्लैक कलर का हैंडबैग भी पकड़े नजर आईं. 

4/5

एक्ट्रेस की इन फोटोज को देखकर एक यूजर ने लिखा- 'ऐसा लग रहा है कि प्रेग्नेंट है. जल्द ही गुड न्यूज आ सकती है.' एक और यूजर ने लिखा- 'क्या प्रेग्नेंट है?' तीसरे यूजर ने लिखा- 'बेबी नंबर 2 जल्द आ रहा है.' 

 

5/5

आपको बता दें, ऐश्वर्या राय की फिल्म 'पोन्नियन सेल्वन 1' जल्द ही रिलीज होने वाली है. फिलहाल एक्ट्रेस इसके प्रमोशन में बिजी हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link