Radhika Merchant Mini Bag Price: अंबानी खानदान की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट के इस छोटे से बैग की कीमत उड़ा देगी होश, ATM जितना है पर्स का साइज

Radhika Merchant Mini Bag at NMACC: नीता अंबानी और मुकेश अंबानी की होने वाली छोटी बहू राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) अपने स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस के अलावा अपनी खूबसूरती को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. हाल ही में अंबानी परिवार ने कल्चरल सेंटर लॉन्च (NMACC) किया. इस इवेंट में राधिका मंगेतर अनंत अंबानी के साथ आईं और पैपराजी के सामने जमकर पोज दिए. इस खास मौके पर राधिका ब्लैक और सिल्वर कलर के कॉम्बिनेशन की साड़ी पहने हुई थीं. इसके साथ ही हाथ में छोटा सा पर्स पकड़े हुए नजर आईं. इस इवेंट में जैसे ही कैमरे में राधिका का क्रेडिट कार्ड के साइज का मिनी बैग कैद हुआ तो उसके साइज के अलावा बैग की कीमत लोगों का ध्यान खींच रही है.

शिप्रा सक्सेना Tue, 04 Apr 2023-1:37 pm,
1/5

पर्स ने खींची लाइमलाइट

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) के लॉन्च पर बॉलीवुड के अलावा कई विदेशी हस्तियां भी शरीक हुई. इस मौके पर श्लोका मेहता जहां बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं तो वहीं होने वाली छोटी बहू (Radhika Merchant) अपने पर्स के साइज की वजह से सारी लाइमलाइट लूट ले गईं.

2/5

एटीएम के बराबर पर्स का साइज

राधिका (Radhika Merchant) ने ब्लैक साड़ी के साथ हाथ में छोटा सा मिनी बैग कैरी किया हुआ था. ये बैग साइज में इतना ज्यादा छोटा था कि इसका साइज किसी एटीएम या फिर क्रेडिट कार्ड के बराबर है. 

3/5

इस महंगे ब्रांड का है पर्स

अंबानी परिवार की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट का ये मिनी बैग हर्मीस केली मॉर्फोस ब्रांड का है. ये छोटा से बैग पर कई स्टोन्स और डायमंड्स जड़े हुए है. जैसे कि रोज गोल्ड, स्पिनेल जेमस्टोनस, व्हाइट गोल्ड, सॉलिड सिल्वर और डायमंड्स. 

 

4/5

ये है खासियत

इस केली डिजाइन को ईवनिंग बैग के रूप में तैयार किया गया है. इसे स्टर्लिंग चांदी से बनाया गया है. इतना ही नहीं इस बैग की स्ट्रैप को आसानी से हटाया जा सकता है. 

 

5/5

कीमत उड़ा देगी होश

राधिका मर्चेंट के इस मिनी बैग की कीमत कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार करीबन 63,750 डॉलर यानी कि 52 लाख 30 हजार रुपये है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link