छोटे कपड़े पहनकर मुसीबत में फंसी ये हसीनाएं, भरी महफिल में मसीहा बन इन एक्टर्स ने बचाई लाज

Oops Moment Saved By Co-Stars: अक्सर फैशन के चक्कर में हसीनाएं ऐसे कपड़े पहन लेती हैं, जिनके कारण वो ऊप्स मोमेंट की शिकार हो जाती हैं. कुछ एक्ट्रेस तो लोगों के सामने शर्मसार हो जाती हैं तो कुछ एक्ट्रेस की लाज उनके ही को-स्टार बचा लेते है. आइए डालते हैं एक नजर उन एक्टर्स पर जिन्होंने अपनी को-स्टार को दुनिया के सामने बेइज्जत होने से बचाया.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 24 Aug 2022-12:08 pm,
1/4

लाइगर स्टार विजय देवरकोंडा अपनी को-स्टार अनन्या पांडे के साथ प्रेस को एड्रेस कर रहे थे. इस वक्त एक्ट्रेस ने हाई थाई स्लिट ड्रेस पहनी थी. जिसमें एक्टर ने सावधानी से एक्ट्रेस की चेयर अपनी ओर मोड़ते हुए अदाकारा को ऊप्स मूमेंट से बचा लिया था. 

 

2/4

ऐसा ही कुछ कार्तिक आर्यन ने भी फिल्म भूल भुलैया 2 के प्रमोशन के वक्त किया था. जब फिल्म स्टार प्रेस कॉन्फ्रेंस के खत्म होने के बाद एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के उठने से पहले उन्हें कवर करने के लिए आगे खड़े हो गए. कार्तिक आर्यन का ये अंदाज फैंस को खूब भाया था. 

 

3/4

दिशा पाटनी छोटी सी ड्रेस में रैंप वॉक करने वाली थीं. लेकिन फ्लोर पूरा कांच का था, जिसके बाद टाइगर श्रॉफ ने अपनी अक्ल का इस्तेमाल करते हुए दिशा को इतने छोटे कपड़ों पर रैंप पर वॉक ना करने की सलाह दी, जिस वजह से दिशा ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बाल-बाल बच गईं. 

 

4/4

फिल्म स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी एक इवेंट में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की मदद कर उनकी ड्रेस ठीक की थी. इस वक्त एक्टर अपनी कलिग परिणीति चोपड़ा की चोली को पीछे से ठीक करते दिखे. ताकी पैपराजी के कैमरों में ऊप्स मूमेंट न कैद हो जाए.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link