Ankita Lokhande से लेकर Gurmeet Choudhary तक, इन टीवी सेलेब्स ने बॉलीवुड फिल्मों के चक्कर में डुबोया करियर!

Tv Actors Career Ruined: एक्टर्स टीवी से बॉलीवुड में कदम रखने का सपना हर दिन देखते हैं. कई सेलेब्स ऐसे हैं भी जिन्होंने टीवी में काम करने के बाद बॉलीवुड में किस्मत अजमाई और सक्सेसफुल भी हुए. वहीं कई ऐसे टीवी सितारे भी हैं जो बॉलीवुड में काम करने के बाद टीवी करियर से भी हाथ धो बैठे. आइए, यहां जानते हैं किन-किन सेलेब्स को फिल्मों में काम करने बाद टीवी में भी काम मिलना कम हो गया.

प्राची टंडन Tue, 23 May 2023-5:44 pm,
1/5

अंकिता लोखंडे फिल्म मणिकर्णिका के बाद अब तक ना किसी टीवी शो और ना ही फिल्म में नजर आई हैं. अंकिता खुलकर इस पर बात भी कर चुकी हैं कि उनके पास कोई गॉडफादर नहीं है जो उनके करियर को आगे बढ़ाने में मदद कर सके. 

2/5

करण सिंह ग्रोवर ने कई टीवी शोज और फिल्मों में काम किया है, लेकिन एक लंबे समय से एक्टर ना ही फिल्मों में दिखे हैं और ना ही किसी टीवी शो पर. 

3/5

ये हैं मोहब्बतें फेम अनीता हसनंदानी ने कई टीवी शोज में काम किया है. एक्ट्रेस सीरियल्स के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी हैं. लेकिन एक लंबे समय से एक्ट्रेस टीवी-फिल्मों की दुनिया से गायब हो गई हैं. हालांकि एक्ट्रेस एक बार फिर से टीवी इंडस्ट्री में कदम रखना चाहती हैं. 

4/5

जय भानुशाली कई टीवी शोज में काम कर चुके हैं. फिल्मों में किस्मत अजमाने के बाद अब जय भानुशाली बहुत ही कम टीवी पर भी नजर आते हैं. फिलहाल एक्टर एक नए टीवी शो में अपनी एक्टिंग दिखा रहे हैं. 

5/5

गुरमीत चौधरी रामायण शो में श्रीराम के किरदार में नजर आए थे. लेकिन फिर एक्टर ने बॉलीवुड की चाहत में अपने करियर की नैय्या डुबो ली!

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link