Anupama: फिल्में हुईं फ्लॉप तो छोटे परदे का किया रुख, पहले सीरियल ने बनाया सबसे बड़ा विलेन

टीवी शो `अनुपमा` (Anupama) में निगेटिव रोल निभाने वाली काव्या उर्फ मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने अपने पहले ही सीरियल में धमाल मचा दिया. आज उनकी पहचान घर-घर में काव्या के रूप में होने लगीं. लेकिन छोटे परदे पर पहचान बनाने से पहले एक्ट्रेस ने बड़े परदे पर भी हाथ आजमाया था लेकिन वो कदम ज्यादा कामयाब नहीं रहा.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 29 Nov 2021-8:46 am,
1/5

अच्छी एक्ट्रेस हैं मदालसा

'अनुपमा' में सबसे अलग और ग्लैमरस दिखने वाली काव्या को निगेटिव रोल में खूब पसंद किया जा रहा है. मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) अपने एक्सप्रेशन और डायलॉग डिलीवरी से वो शो में जान डाल देती हैं. (Pic Credit: Madalsa Sharma Instagram)

2/5

फिल्मों में भी आजमा चुकी हैं किस्मत

काव्या के नाम से मशहूर मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) एक मंझी हुई एक्ट्रेस हैं. उन्होंने छोटे परदे पर रुख करने से पहले बड़े परदे पर भी हाथ आजमाया था, लेकिन वो ज्यादा कामयाब नहीं हो पाईं. (Pic Credit: Madalsa Sharma Instagram)

3/5

तेलुगु फिल्म से किया था डेब्यू

मदालसा टीवी इंडस्ट्री में आने से पहले फिल्मों में काम किया करती थीं. वह बॉलीवुड सहित साउथ की फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. मदालसा (Madalsa Sharma) ने साल 2009 में तेलुगु फिल्म 'फिटिंग' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की. इसके अलावा उन्होंने कन्नड़ फिल्म 'शौर्य' में भी काम किया है. (Pic Credit: Madalsa Sharma Instagram)

4/5

बॉलीवुड फिल्मों में भी आजमा चुकी हैं हाथ

मदालसा (Madalsa Sharma) अपना जलवा बॉलीवुड फिल्मों में भी बिखेर चुकी हैं. मदालसा ने डांस डायरेक्टर गणेश आचार्य की फिल्‍म 'एंजेल' से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. एक्ट्रेस साल 2014 में आई 'सम्राट एंड कंपनी' और 2015 में बनी फिल्म 'पैसा हो पैसा' में नजर आ चुकी हैं. (Pic Credit: Madalsa Sharma Instagram)

5/5

परिवार का भी है एक्टिंग की दुनिया से नाता

मदालसा (Madalsa Sharma) के पिता मशहूर प्रोड्यूसर-डायरेक्टर सुभाष शर्मा हैं. उनका मुंबई में अपना एक प्रॉडक्‍शन हाउस भी है. मदालसा शर्मा की मां भी एक जानी-मानी एक्ट्रेस रही हैं. बी आर चोपड़ा की महाभारत में उन्होंने देवकी का रोल निभाया था, साथ ही वो कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. (Pic Credit: Madalsa Sharma Instagram)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link