हाथ से तैयार लहंगे को बनाने में लगे 365 से भी ज्यादा दिन, साल भर से चल रही थी Athiya Shetty को दुल्हन बनाने की तैयारी

Athiya Shetty Lehanga: अथिया शेट्टी ने क्रिकेटर के एल राहुल संग फेरे लेकर सात जन्मों तक साथ निभाने का वादा कर दिया है. इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने बेहद ही खूबसूरत लुक कैरी किया. खासतौर से गुलाबी लहंगे में अथिया खूब जचीं.

पूजा चौधरी Mon, 23 Jan 2023-10:20 pm,
1/5

एक दूजे के हुए अथिया-राहुल

अथिया शेट्टी और के एल राहुल शादी के बंधन में बंध गए हैं. काफी समय से उनकी वेडिंग फोटोज का इंतजार हो रहा था और जब ये सामने आईं तो इस जोड़ी से किसी की नजरें ही नहीं हटीं. जहां दूल्हे मियां शेरवानी में खबू जचे तो वहीं नई नवेली दुल्हन अथिया बेबी पिंक लहंगे में छा गईं. 

2/5

गुलाबी लहंगे में खूब सजीं अथिया

अथिया ने अपने इस खास दिन के लिए गुलाबी रंग के लहंगे को चुना. जिसे बनाने में खूब मेहनत लगी लेकिन जब ये बनकर तैयार हुआ और अथिया ने इसे पहना तो ये और भी खूबसूरत हो गया. इस लहंगे को डिजाइनर अनामिका खन्ना ने एक्ट्रेस के लिए स्पेशली तैयार किया था. जिसकी तैयारी काफी पहले ही शुरू हो गई थी. 

3/5

हाथ से तैयार हुआ लहंगा

इस लहंगे को मशीन से नहीं बल्कि कारीगरों ने हाथ से तैयार किया है. इस पर की गई बारीक कढ़ाई भी हाथ से की गई जिसमें मशीन का कोई इस्तेमाल नहीं किया गया. सिल्क के साथ जरदोजी और जाली का काम किया था. जबकि लहंगे के साथ बनी बड़ी सी ट्रेल को ऑर्गेंजा सिल्क से तैयार किया गया था. 

4/5

10 हजार घंटों में तैयार हुआ लहंगा

इस खास लहंगे को बनाने में काफी वक्त भी लगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक तकरीबन 10 हजार घंटों में य लहंगा बनकर तैयार हुआ जो 416 दिनों के बराबर है. इसका मतलब ये कि अथिया को दुल्हन बनाने की तैयारी काफी पहले से ही गुपचुप शुरू हो गई थी.

 

5/5

अथिया के ब्राइडल लुक की हो रही चर्चा

वहीं अथिया ने लहंगे के साथ मॉर्डन स्टाइल का कुंदन से जड़ा हेवी नेकलेस कैरी किया था. मैचिंग झुमके, मांग टीका, हाथो में कंगन...इस सिंपल लुक में भी अथिया खूब छा गई. वहीं अथिया ने मेकअप भी काफी लाइट ही रखा था. सोशल मीडिया पर अथिया का ब्राइडल लुक काफी पसंद किया जा रहा है.     

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link