Athiya Shetty KL Rahul Wedding: संगीत में केएल संग रोमांटिक हुईं अथिया! छैंया-छैंया पर किया जबरदस्त डांस, आखिरी फोटो ने लूट ली महफिल

KL Rahul Athiya Romantic Wedding Photos: केएल राहुल और अथिया शेट्टी पिछले हफ्ते शादी के बंधन में बंधे हैं और हर दिन, ये कपल नई फोटोज शेयर करता रहता है. अथिया ने फिर कुछ नई फोटोज शेयर की हैं, जो उनके संगीत की हैं. कहीं केएल-अथिया रोमांटिक होते नजर आ रहे हैं तो कहीं जमकर नाचते हुए.. आखिरी फोटो से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है...

अनन्या श्रीवास्तव Sun, 29 Jan 2023-8:01 pm,
1/5

अपनी शादी पर रोमांटिक हुए अथिया शेट्टी-केएल राहुल

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, अथिया ने 22 जनवरी को हुए संगीत की तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें इस पहली फोटो में एक्ट्रेस अपने होने वाले पति, क्रिकेटर केएल राहुल के साथ बैठी हैं. इस रोमांटिक फोटो में क्रिकेटर एक्ट्रेस के गाल को खींचते नजर आ रहे हैं.

2/5

पापा सुनील शेट्टी के साथ जनमकर नाचीं अथिया शेट्टी

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि 'दुल्हन के पापा', एक्टर सुनील शेट्टी कितने खुश नजर आ रहे हैं और अपनी बेटी के साथ जमकर डांस कर रहे हैं. पार्टी के दूसरे गेस्ट्स भी इस फोटो में दिखाई दे रहे हैं. 

3/5

संगीत पर बेहद खुश हैं अथिया

इस फोटो में अथिया अपने दोस्तों या बहनों के साथ एन्जॉय करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का संगीत का आउटफिट और उनके हाथों की मेहंदी इस फोटो में साफ नजर आ रही है.

4/5

इस गाने पर अथिया-केएल ने संगीत में दी डांस परफॉर्मेंस

अथिया शेट्टी और केएल राहुल, दोनों ही इस फोटो में डांस करने में मगन हैं! जिस तरह से वो अपने घुटनों पर बैठकर हाथों से स्टेप कर रहे हैं, ऐसा लग रहा है कि दोनों शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के गाने 'छैंया-छैंया' पर नाच रहे हैं.

5/5

शादी की इस फोटो में अथिया शेट्टी ने दिखाया क्लीवेज

यह अथिया की एक क्लोजअप फोटो है जिसमें एक्ट्रेस एक फनी फेस बना रही हैं. इस फोटो ने लोगों के दिलों की धड़कनों को बढ़ा दिया है क्योंकि इसमें 'दुल्हन' अपना क्लीवेज दिखा रही हैं.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link