Tv Actress: 21 की उम्र में बिकिनी छोड़ सूती साड़ी लपेटकर संस्कारी बनीं हसीना, कजरारे नैनों से लूट रहीं लोगों के दिल!

Avneet Kaur Photos Viral: एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) को आपने ज्यादातर छोटे कपड़ों या बिकिनी में हुस्न का दीदार कराते हुए देखा होगा. लेकिन इस बार अवनीत के लुक ने लोगों को चौंका दिया है. सूती साड़ी लपेटकर कैमरे के सामने अदाएं दिखातीं अवनीत के फैंस तारीफों के पुल बांधते थक नहीं रहे हैं.

प्राची टंडन Wed, 22 Feb 2023-1:00 pm,
1/5

अवनीत कौर (Avneet Kaur) की डेब्यू फिल्म भले ही लंबे समय से रिलीज होने का इंतजार कर रही है लेकिन एक्ट्रेस के चार्म में किसी भी तरह की कमी नहीं देखने को मिल रही है. अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और ग्लैमरस अदाओं को लेकर चर्चा में रहने वाली अवनीत कौर (Avneet Kaur Bold Photos) ने इस बार अपने लुक को अलग बनाने के लिए खूबसूरत एक्सपेरिमेंट किया है. 

2/5

अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने हाल ही में नई फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन फोटोज में अवनीत छोटे कपड़े या बिकिनी नहीं बल्कि नीले रंग की सूती साड़ी लपेटे नजर आ रही हैं.

3/5

अवनीत कौर (Avneet Kaur) का यह संस्कारी लुक नेटीजन्स को खूब पसंद आ रहा है. लोग एक्ट्रेस की तारीफों के पुल सोशल मीडिया पर बांधते नजर आ रहे हैं. अवनीत कौर ने लेटेस्ट फोटोशूट में अपने कजरारे नैनों का जलवा दिखाया है.

4/5

अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने बालों को कर्ल करके, न्यूड मेकअप के साथ अपना लुक पूरा किया है. अवनीत कभी पूल किनारे बैठकर तो कभी पल्लू उड़ाते हुए कैमरे के लिए पोज दे रही हैं.

5/5

अवनीत कौर (Avneet Kaur) के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो एक्ट्रेस टीकू वेड्स शेरू फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. इस फिल्म में अवनीत नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी. बता दें, अवनीत ने डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स और डांस के सुपरस्टार्स जैसे रियलिटी शो से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद अवनीत कौर साल 2012 में 'मेरी मां' सीरियल से एक्टिंग इंडस्ट्री में आईं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link