Reality Show में कंटेस्टेंट बनकर आए इन चेहरों की खूब चमकी किस्मत, यूं बन बैठे आम से खास

Realty Show Contestant Became Popular: कहते हैं किस्मत चमकने के लिए एक ही मौका काफी होता है और कुछ सालों से वो मौका रियलिटी शोज बन गया जिसमे हिस्सा लेने वाले कई कंटेस्टेंट रातों रात सुपरस्टार बन गए.

पूजा चौधरी Sun, 28 May 2023-9:38 am,
1/5

कपिल शर्मा बने थे लाफ्टर किंग

Kapil Sharma: इस लिस्ट में कपिल शर्मा को शामिल जरूर किया जाएगा. द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में हिस्सा लेने वाले कपिल को भी तब नहीं पता था कि उनकी जिंदगी क्या करवट लेने वाली है और आज देखिए कपिल सुपरस्टार हैं जो देश के नंबर 1 स्टैंडअप कॉमेडियन बन चुके हैं.

2/5

रोडीज से चमकी थी किस्मत

Ayushmann Khurrana: अलग जोनर की फिल्मों में काम करने वाले आयुष्मान खुराना को भला आज परिचय की क्या जरूरत. लेकिन क्या आप जानते हैं कि आयुष्मान रोडीज सीजन 2 के विनर रह चुके हैं. असल में यूथ के बीच वो तभी से पॉपुलर हो गए थे लेकिन फिर इसके आगे मेहनत का रास्ता उन्होंने चुना और वो आज बुलंदियों के आसमान पर हैं.

3/5

रोडीज 1 के पहले विनर थे रणविजय

Ranvijay Singh: टीवी शो को होस्ट करना हो, जज करना हो या फिर फिल्मों में एक्टिंग की बात हो रणविजय सिंह किसी भी मामले में किसी से कम नहीं हैं लेकिन उन्हें सबसे पहले पहचान मिली एमटीवी रोडीज के पहले सीजन से जिनमें वो बतौर कंटेस्टेंट पहुंचे थे और इसके विनर भी बने.

4/5

शहनाज गिल बिग बॉस 13 से हुईं फेमस

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल आज छोटे और बड़े दोनों पर्दे का बड़ा नाम बन चुकी हैं और ये सब हुआ महज एक रियलिटी शो बिग बॉस 13 से. जिसमें शहनाज का हटके अंदाज लोगों को इस कदर भाया कि आज वो हर दिल पर राज कर रही हैं.

5/5

नोरा फतेही भी रियलिटी शो में आई थीं नजर

Nora Fatehi: नोरा आज काफी पॉपुलर हैं जो बॉलीवुड का बड़ा नाम भी बन चुकी हैं लेकिन उन्होंने भी स्ट्रगल का बड़ा फेज देखा है. लेकिन नोरा को सबसे पहले अगर पॉपुलैरिटी मिली तो रियलिट शो बिग बॉस और झलक दिखला जा से ही मिली थी. जिसमें नोरा ने पार्टिसिपेट किया था.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link