Bhabhi Ji Ghar Par Hain की `अंगूरी भाभी` ने पति से अलग होने के बाद पहली बार तोड़ी चुप्पी! बोलीं- बहुत पहले ही...

Shubhangi Atre Divorce: `भाभी जी घर पर हैं` की `अंगूरी भाभी` का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) ने एक इंटरव्यू में पति से अलग होने और 19 साल की शादी टूटने की खबरें वायरल होने के बाद पहली बार अपना रिएक्शन दिया है. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया, उन्होंने और उनके पति ने अपनी राहें जुदा कर ली हैं लेकिन इसका असर वह अपनी बेटी पर नहीं पड़ने देंगे.

प्राची टंडन Wed, 15 Mar 2023-7:29 pm,
1/5

'भाभी जी घर पर हैं' कि एक्ट्रेस ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में पति से अलग होने के बाद की चीजों पर बात की है. शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre Husband) ने बताया उनके लिए यह फैसला लेना बिल्कुल आसान नहीं था. शुभांगी (Shubhangi Atre Tv Shows) ने भी कहा, इस फेज को भूल पाना आसान नहीं है. और पर्सनल इश्यूज को भूलकर कैमरे के सामने जाना ना तो आसान है और ना ही मुश्किल है. 

2/5

शुभांगी (Shubhangi Atre Instagram) ने बताया, जब भी वह अंगूरी भाभी के गेटअप में होती हैं तो सब कुछ भूल जाती हैं. वह उस समय अंगूरी भाभी होती हैं, जैसे ही वह उस लुक में आती हैं, उनका दिमाग उसी तरह से काम करने लगता है. 

3/5

शुभांगी (Shubhangi Atre Divorce) ने बताया, वह जब इंडस्ट्री में आई थीं तब उन्हें पर्सनल लाइफ और काम को एक साथ मैनेज करने में कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा था.

4/5

'अंगूरी भाभी' यानी शुभांगी (Shubhangi Atre) ने फिर बताया कि तब उन्होंने सीख लिया कि कैसे पर्सनल लाइफ और वर्क लाइफ में बैलेंस बनाना है. एक्ट्रेस ने साथ ही कहा कि उनका मानना है कि हर एक्टर को यह सीखना चाहिए.

5/5

बता दें, शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre Marriage) ने साल 2003 में पीयूष पूरे से शादी की थी. शुभांगी (Shubhangi Atre Husband Name) ने तलाक की खबरों पर कहा था कि वह अपने पति से एक साल से अलग रह रही हैं. दोनों ने चीजों को ठीक करने की काफी कोशिश की लेकिन हल नहीं निकलने पर दोनों ने अलग होने का फैसला किया.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link