Bhumi Pednekar ने मचाया गदर! नहीं देखा होगा इतना रिवीलिंग ब्लाउज, हटाए नहीं हटेंगी नजरें

Bhumi Pednekar Boldest: भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) आमतौर पर जिस तरह के किरदार निभाती हैं और सोशल मीडिया पर वो जैसी हैं, दोनों में जमीन आसमान का अंतर है. भूमि ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देखकर फैन्स को विश्वास नहीं हो रहा है कि फोटोज में खुद भूमि हैं. साड़ी के साथ भूमि ने इतना ज्यादा रिवीलिंग ब्लाउज पहना है कि शायद आपने अब तक ऐसा ब्लाउज कभी देखा ही नहीं होगा. फैन्स चाहकर भी भूम की बोल्डनेस से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं...

अनन्या श्रीवास्तव Thu, 01 Dec 2022-6:52 am,
1/5

भूमि पेडनेकर वही एक्ट्रेस हैं जिन्होंने आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म 'दम लगा के हाइशा' में काम किया था. इस फोटो में उन्हें इस सेक्सी अंदाज में देखकर यह कहना मुश्किल है कि यह वही हसीना हैं. आगे तस्वीरों में आपको एक्ट्रेस की हद पार बोल्डनेस चौंका देगी. 

2/5

आप देख सकते हैं कि भूमि ने इन तस्वीरों में एक नीली रंग की साड़ी पहनी है जिसे उन्होंने लाल रंग के एक बेहद बोल्ड ब्लाउज के साथ पेयर किया है. भूमि के इस साइड पोज में उनका ब्रेस्ट भी साइड से नजर आ रहा है. जंक ज्वेलरी पहनकर भूमि ने इन तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. 

3/5

भूमि पेडनेकर की यह फोटो हद से ज्यादा बोल्ड है. इस फोटो में आपको उनका बोल्ड ब्लाउज सामने से नजर आ रहा है. देख सकते हैं कि भूमि के ब्लाउज को गोल्डन रंग की एक मोटी रॉड का सपोर्ट मिला हुआ है. कपड़ा इतना काम है कि भूमि के ब्रेस्ट्स भी नजर आ रहे हैं. 

4/5

इस तस्वीर में आप ब्लाउज को और करीब से, बेहतर डिटेलिंग के साथ देख सकते हैं. ब्लाउज में नीचे से एक रॉड लगी हुई है जो कपड़े को सपोर्ट दे रही हैं जिससे पहनने पर भूमि के लिए ब्लाउज की फिटिंग ठीक रहे. यह रॉड भूमि के क्लीवेज पास, बीच में मुड़ता है. 

5/5

इस फोटो में आपको भूमि का पूरा लुक नजर आएगा. इस फोटो में भूमि की टोन्ड फिगर और उनकी खूबसूरती से पहले लोगों की नजर उनके ब्लाउज पर ही गई है. भूमि ने अपना यह सेक्सी ब्लाउज फ्लॉन्ट करने के लिए साड़ी के पल्ले को भी पतला करके एक साइड पर कर रखा है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link