Bhojpuri Actors in Bigg Boss: अब तक ये भोजपुरी सितारे काट चुके हैं सलमान खान के शो में गदर, एक ने तो घर में ही रचाई थी शादी!

Bhojpuri Celebs Bigg Boss: हर सीजन की तरह इस बार भी बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में कोई ना कोई भोजपुरी स्टार (Bhojpuri Star) नजर आने वाला है. खबर है कि इसके लिए रानी चैटर्जी (Rani Chatterjee) को भी अप्रोच किया गया है. अब वो शो का हिस्सा बनेंगी या नहीं ये वक्त ही बताएगा लेकिन बिग बॉस में अब तक भोजपुरी सिनेमा के बड़े-बड़े चेहरे हिस्सा ले चुके हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Fri, 09 Sep 2022-3:34 pm,
1/6

Sambhavna Seth: बिग बॉस 2 में नजर आईं संभावना सेठ ने घर में खूब हंगामा किया था. इस शो में उनके साथ श्वेता तिवारी के एक्स हसबैंड राजा चौधरी नजर आए थे और दोनों के बीच कई मौकों पर तगड़ी फाइट ने हर किसी का ध्यान खींच लिया था तो कभी दोनों की नजदीकियों ने. हालांकि इतने ड्रामे के बाद संभावना शो को जीत नहीं सकीं. (फोटो – सोशल मीडिया) 

2/6

Ravi kishan: रवि किशन कौन हैं ये किसी को बताने की जरूरत नहीं है. देश के लगभग हर भाषायी सिनेमा से लेकर बॉलीवुड में काम करने वाले रवि किशन ने बिग बॉस के घर में भी खूब रंग जमाया. खास बात ये थी कि उन्हें काफी पसंद भी किया गया लिहाजा वो फाइनल तक जा पहुंचे लेकिन ट्रॉफी से महज कुछ कदम ही पीछे रह गए. रवि इस शो के पहले सीजन का हिस्सा रह चुके हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/6

Manoj Tiwari: भोजपुरी सिनेमा से लेकर राजनीति तक में छाने वाले मनोज तिवारी भी किसी परिचय के मोहताज नहीं. बिग बॉस 4 में मनोज तिवारी ने खूब सुर्खियां बटोरी. डॉली बिंद्रा के साथ उनकी फाइट तो याद ही होगी आपको. आज भी उन पुरानी वीडियो को यूट्यूब पर खूब देखा जाता है. (फोटो – सोशल मीडिया)

4/6

Dinesh Lal Yadav: भोजपुरी के पॉपुलर स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ भी बिग बॉस 6 में नजर आ चुके हैं. इस शो में उनकी सादगी देखकर हर कोई दंग रह गया था. उन्हें भी शो में काफी पसंद किया गया. (फोटो – सोशल मीडिया)   

5/6

 Monalisa: भोजपुरी क्वीन मोनालिसा भी बिग बॉस 10 में हिस्सा ले चुकी हैं. इस शो में नजर आने के बाद तो मोनालिसा की पॉपुलैरिटी और भी बढ़ गई. खास बात ये है कि इस हसीना ने बिग बॉस के घर में ही शादी भी रचाई थी. बॉयफ्रेंड विक्रांत संग शादी रचाने वालीं मोनालिसा आज भी अपने रिश्ते में काफी खुश हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

6/6

Khesari Lal Yadav: खेसारी लाल यादव बिग बॉस 13 में दिखे थे. इसी सीजन में उनके साथ सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज और शहनाज गिल जैसे कंटेस्टेंट भी थे. लेकिन खेसारी काफी जल्दी ही शो से बाहर हो गए थे. (फोटो – सोशल मीडिया) 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link