Esha Gupta: बॉलीवुड की इस हसीना ने जब-जब लगाया बोल्डनेस का तड़का, संभाले नहीं संभल पाए लोग!

Too Bold To Handle: बॉलीवुड की कई हसीनाएं सोशल मीडिया पर बोल्डनेस का तड़का लगाकर इंटरनेट का पारा बढ़ाने में माहिर होती हैं. इस एक्ट्रेस का नाम भी इस लिस्ट में काफी आगे आता है. हम ईशा गुप्ता की बात कर रहे हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 06 Dec 2022-6:04 pm,
1/5

ईशा गुप्ता को बॉलीवुड की वन ऑफ द मोस्ट बोल्डेस्ट स्टार्स में गिना जाता है. इसकी वजह है इनकी हद से ज्यादा रिवीलिंग फोटोज जिन्हें देखते ही इनके फैंस के पसीने तक छूट जाते हैं. इस तस्वीर में एक्ट्रेस बिकिनी पहनकर कैमरे के सामने पोज देती नजर आ रही हैं.

2/5

ईशा गुप्ता अक्सर इंटरनेट का पारा बढ़ा देती हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस ने ऑफ शोल्डर रेड आउटफिट पहना हुआ है. ईशा गुप्ता काफी हॉट लग रही हैं. बिखरे हुए बाल एक्ट्रेस के लुक को और ज्यादा आकर्षित बना रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की इस तस्वीर को कई लोगों ने लाइक किया था.

3/5

ईशा गुप्ता के फैंस उनके बिकिनी लुक का बेसब्री से इंतजार करते हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों को ज्यादा इंतजार नहीं करवाती हैं. इस फोटो में ईशा गुप्ता ने ब्लैक बिकिनी पहनी हुई है. धूप से बचने के लिए एक्ट्रेस ने एक हैट भी पहनी हुई है. ईशा गुप्ता की स्माइल देखकर उनके कई फैंस का दिन ही बन गया होगा.

4/5

ईशा गुप्ता का ये रिवीलिंग आउटफिट कई लोगों के होश उड़ाने के लिए काफी है. ये डीप नेक वाली ड्रेस लोगों को खूब पसंद आई. एक्ट्रेस इस ड्रेस में अपनी क्लीवेज भी फ्लॉन्ट कर रही हैं. एक्ट्रेस की ये सेक्सी ड्रेस उन्हें बोल्ड लुक दे रही है. इस फोटो को देखने के बाद कमेंट सेक्शन में लोग तारीफों के पुल बांधते नजर आए. 

5/5

इस फोटो में एक्ट्रेस को बीच पर रिलैक्स करते हुए देखा जा सकता है. ब्लू कलर की बिकिनी में एक्ट्रेस का ये पोज काफी हॉट है. रेत के पास धूप का मजा लेतीं ईशा गुप्ता को देखकर किसी के भी दिल की धड़कनें बढ़ सकती हैं. ईशा गुप्ता अक्सर इस तरह की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link