Shanaya Kapoor Photo: खूबसूरती के दुश्मन से परेशान हुई ये हसीना, फोटो शेयर कर बोलीं- ‘प्लीज दूर भाग जाओ’

Shanaya Kapoor Latest Pics: हर लड़की की खूबसूरती का दुश्नम होता है पिंपल...जिससे हमारी बॉलीवुड की एक्ट्रेस भी अछूती नहीं हैं. फिलहाल शनाया कपूर के चेहरे पर पिंपल आ गया है जिससे वो खूब परेशान नजर आ रही हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Thu, 22 Dec 2022-10:14 pm,
1/5

बेहद खूबसूरत हैं शनाया

शनाया कपूर की खूबसूरती के चर्चे तो दूर-दूर तक होते है. लेकिन इन दिनों वो खूबसूरती के दुश्मन से काफी परेशान हैं. वो दुश्मन जो सिर्फ शनाया को ही नहीं बल्कि हर लड़की को परेशान करता है. हम बात कर रहे हैं पिंपल की जो इस वक्त शनाया के चेहरे पर डटकर बैठ गया है और जाने का नाम ही नहीं ले रहा. 

2/5

पिंपल से परेशान है हसीना

शनाया कपूर ने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसे ही तस्वीरें शेयर की है. धूप में रिलैक्स करती ये हसीना खाली पलों को इन्ज़ॉय कर रही हैं इस दौरान उनके चेहरे पर निकले पिंपल ने सभी का ध्यान खींच लिया. 

3/5

बोलीं- प्लीज जल्दी चले जाओ

वहीं शनाया ने भी इसे छिपाने की कोशिश नहीं की बल्कि कैप्शन में इसे लेकर लिखा – प्लीज जल्दी चले जाओ. शनाया की इस क्यूटनेस पर अब सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं तो वहीं उनकी सहेली अनन्या से लेकर मां महीप कपूर तक ने रिएक्ट किया है. 

4/5

करने जा रही हैं डेब्यू

शनाया कपूर का बॉलीवुड डेब्यू आने वाले नए साल में हो सकता है. वो धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म में काम कर रही हैं. जिससे उनकी पहली झलक भी सामने आ चुकी है. फिलहाल वो फिल्म की शूटिंग में बिजी है जिसमे वो दो नए चेहरों के साथ नजर आने वाली हैं. 

5/5

2023 में रिलीज होगी पहली फिल्म

सोनम कपूर, जाह्नवी कपूर के बाद अब शनाया कपूर भी फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनने जा रही हैं. वैसे उनकी पॉपुलैरिटी डेब्यू से पहले ही काफी नजर आ रही है. इसकी वजह है उनकी खूबसूरती और स्टाइल. बेहद ही बोल्ड ये हसीना अपने लुक्स को लेकर काफी समय से ही सुर्खियां बंटोर रही हैं.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link