Bold Bollywood Actresses: काफी बोल्ड हैं ये हसीनाएं, कम कपड़े या फिर सीन्स किसी में नहीं करती परहेज

Bollywood Bold Actress: बॉलीवुड में कई हसीनाएं ऐसी हैं जो भले ही अपनी एक्टिंग के दम पर ना चल पाई हों लेकिन अपनी बोल्डनेस और छोटे कपड़ों की वजह से जरूर लाइमलाइट में रहती हैं. जानिए ऐसी हीरोइनों के नाम जो छोटे कपड़ों और बोल्ड लुक की वजह से सुर्खियां बटोरती है.

शिप्रा सक्सेना Tue, 25 Apr 2023-6:24 pm,
1/5

ईशा गुप्ता

बॉलीवुड की सबसे हॉट बेब ईशा गुप्ता (Esha Gupta) की बोल्डनेस और हॉटनेस के आगे किसी हसीना का जादू नहीं चल पाता. ईशा जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो अपनी बेबाक अदाओं और कातिलाना लुक्स से सभी को दीवाना बना देती हैं.

2/5

सनी लियोनी

दूसरे नंबर पर इस लिस्ट में आती हैं सनी लियोनी. बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोनी ज्यादातर फिल्मों में बोल्ड सीन्स करते हुए नजर आती हैं. एक्ट्रेस को उनकी एक्टिंग तो नहीं बल्कि उनके बोल्ड सीन्स और हद से ज्यादा रिवीलिंग कपड़ों की वजह से जाना जाता है.

 

3/5

फ्लोरा सैनी

'स्त्री' फिल्म में नजर आने वाली फ्लोरा सैनी ना केवल फिल्मों में बोल्ड सीन्स की वजह से जानी जाती है बल्कि वो बोल्ड तस्वीरों की वजह से भी लाइमलाइट में रहती हैं. एक्ट्रेस के ये सीन्स इतने ज्यादा बोल्ड होते हैं कि उसे आप परिवार के साथ बिल्कुल भी नहीं देख सकते.

 

4/5

मल्लिका शेरावत

मल्लिका शेरावत फिल्म में हो और बोल्ड सीन ना हो ऐसा तो नहीं सकता. 'मर्डर' फिल्म हो या फिर 'ख्वाहिश'. इन दोनों ही फिल्मों में मल्लिका शेरावत ने ऐसे-ऐसे सीन्स दिए कि उन्हें देखकर लोगों के पसीने छूट गए. लेकिन इन फिल्मों में के अलावा एक्ट्रेस रियल लाइफ में भी काफी छोटे कपड़े पहनकर फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं.

 

5/5

शर्लिन चोपड़ा

शर्लिन चोपड़ा बी ग्रेड फिल्मों में ही नजर आती हैं. इन फिल्मों में 'कामसूत्र- द रिवेंज' या फिर 'वजह तुम हो' या फिर 'नॉटी बॉय'. इन सभी फिल्मों में शर्लिन ने बोल्ड सीन्स दिए है. इसके अलावा वो रिवीलिंग कपड़ों में भी नजर आईं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link