90s Bold Photoshoot: ना जैकी थे किसी से कम तो चंकी ने भी खूब दिखाए जलवे, आदित्य पांचोली की तस्वीर देख मींच लेंगे आंखें

90 Actress Topless: आज सोशल मीडिया के दौर में बोल्डनेस को लेकर हंगामा जमकर मचता है. उर्फी जावेद इसका सबसे सटीक उदाहरण है लेकिन क्या आप जानते हैं कि 90 के दशक के बड़े बॉलीवुड स्टार्स भी टॉपलेस और न्यूड फोटोशूट से नहीं कतराए.

पूजा चौधरी Wed, 19 Apr 2023-10:26 pm,
1/6

बोल्ड फोटोशूट

90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस की बात हो तो ममता कुलकर्णी का नाम जुबां पर जरूर आता है. उन्हें उस दौर की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में गिना जाता है क्योंकि उस वक्त में एक्ट्रेस ने टॉपलेस होने से भी परहेज नहीं किया था. ये तस्वीर उसी की तस्दीक है.

2/6

सोनाली बेंद्रे ने भी पहनी बिकिनी

सोनाली बेंद्रे जितनी खूबसूरत रहीं उतनी ही बोल्ड भी. तभी तो उस दौर में भी उन्होंने बिकिनी पहनने तक से परहेज नहीं किया. सोनाली कुछ सालों के लिए इंडस्ट्री से दूर भी रही लेकिन अब वो फिल्मों में फिर से वापसी कर चुकी हैं.

 

3/6

रवीना ने भी दिखाईं दिलकश अदाएं

धक-धक गर्ल रवीना टंडन की दिलकश अदाओं का तो आज भी दीवाना है. उन्होंने भी बोल्डनेस दिखाने में कभी कोई कमी नहीं छोड़ी. 90 के दशक में मैगजीन कवर इमेज के लिए उनका ये फोटोशूट खूब चर्चा में रहा था.

4/6

जैकी श्रॉफ का बिंदास अंदाज

एक्ट्रेस भले ही बोल्ड रहीं लेकिन उस दौर के एक्टर्स ने इन हसीनाओं को पछाड़ दिया था. और तो और उन्हें न्यूड होने में भी कोई झिझक नहीं हुई. जैकी श्रॉफ का ये फोटोशूट इसकी मिसाल भर है. या फिर यूं कहें कि ये तो बस ट्रेलर है पिक्चर तो अभी बाकी है दोस्त.

5/6

आदित्य ने भी कराया न्यूड फोटोशूट

आदित्य पांचोली अपने दौर के चार्मिंग एक्टर रहे हैं जिनके गुड लुक्स पर हर कोई फिदा था. उस दौर में आदित्य की गिनती सबसे हैंडसम एक्टर में होती थी वहीं तब वो अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर भी खूब चर्चा में रहे थे. लोगों ने उस वक्त ये देखकर अपनी आंखें मींच ली थी.

6/6

चंकी पांडे भी नहीं थे किसी से कम

चंकी पांडे भी किसी से कम नहीं रहे. 90 के दशक में इस फोटोशूट को लेकर उनका नाम हर किसी की जुबां पर आ गया था. सिर्फ अंडरगार्मेंट पहनकर तस्वीरें खिंचवाने पर उस वक्त उनकी आलोचना भी हुई लेकिन चंकी ने किसी की परवाह नहीं की.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link