Bold Scene: इन टीवी शोज में कई बार तोड़ी गई मर्यादा, लिमिट क्रॉस करके दिखाए गए सीन

TV Shows Bold Scenes: टीवी की दुनिया के मेकर्स लोगों का मनोरंजन करने के लिए शोज में खूब मसाला डालते हैं. सास-बहू के ड्रामे तो इन शोज में होते ही हैं इसके साथ-साथ लीड कलाकारों के बीच रोमांस का तड़का भी खूब लगाया जाता है. टीवी के इतिहास में कई ऐसे शोज हैं, जिनमें फिल्माए गए बोल्ड सीन्स को तो लोग आज तक नहीं भूल पाए हैं. इन बोल्ड सीन्स की चर्चा तो अब तक होती है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 31 Oct 2022-6:41 pm,
1/5

बड़े अच्छे लगते हैं- एकता कपूर के इस सुपरहिट सीरियल में राम कपूर (Ram Kapoor) और साक्षी तंवर (Sakshi Tanwar) ने मुख्य भूमिका अदा की थी. इस सीरियल में दो बड़े उम्र के लोगों के बीच के कनेक्शन को दिखाया गया था. कहानी की डिमांड के अनुसार राम और साक्षी ने एक बोल्ड सीन की शूटिंग भी की थी.

2/5

एक हजारो में मेरी बहना है- स्टार प्लस के इस सीरियल में दो बहनों की कहानी दिखाई गई थी. शो में बड़ी बहन का किरदार क्रिस्टल डिसूजा (Krystle D'souza) ने अदा किया था. करण टैकर संग क्रिस्टल डिसूजा की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया था. सीरियल के एक बोल्ड सीन में दोनों की केमेस्ट्री ने तो आग ही लगा दी थी.

3/5

एक था राजा एक थी रानी- इस सीरियल के लीड कलाकारों के बीच ऐसा सीन फिल्माया गया था, जिसे देखकर लोगों की सांसें थम सी गई थी. यूट्यूब पर ये सीन काफी हिट भी हुआ था.

4/5

इस प्यार को क्या नाम दूं- टीवी की दुनिया के सुपरहिट शोज में से एक ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ में बरुण सोबती (Barun Sobti) और सनाया ईरानी (Sanaya Irani) ने लीड रोल अदा किया था. दोनों के बीच मेकर्स ने एक हॉट सीन फिल्माया था.

5/5

जमाई राजा- इस मशहूर शो में रवि दुबे (Ravi Dubey) और निया शर्मा (Nia Sharma) की जोड़ी नजर आई थी. इस सीरियल में दोनों ही कलाकारों ने कई बार बोल्ड सीन फिल्माए थे.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link