Bollywood Bikini Babes: बॉलीवुड की ये बिकिनी गर्ल्स पानी देखते ही हो जाती हैं बेकाबू, फिगर देख फैंस भरने लगते हैं आंहें

Bikini Babes of Bollywood: बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट करने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देतीं और जब बात हो बीच वेकेशन की तो ये हसीनाएं किसी से कम नहीं. पानी को देखते ही बेकाबू हो जाती हैं ये जलपरियां और फिर बिकिनी में ढाती हैं ऐसा कहर कि देखने वाले पसीना पसीना हो जाते हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 09 Aug 2022-4:43 pm,
1/5

Disha patani: बॉलीवड में बिकिनी गर्ल की बात हो तो सबसे पहले नाम दिशा पाटनी का ही आएगा. दिशा समंदर, पानी और बिकिनी तीनों की दीवानी है. कोई मौका हाथ से जाने नहीं देती ये हसीना और अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट कर फिटनेस गोल देती नजर आती हैं. दिशा के बिकिनी लुक्स सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा में रहते हैं. (फोटो – सोशल मीडिया) 

2/5

Malaika arora: मलाइका अरोड़ा 48 साल की हैं लेकिन इस उम्र में भी उनका स्टाइल गजब है. अपने फैशन सेंस को लेकर ये हसीना हमेशा ही चर्चा में बनी रहती है लेकिन मालदीव के समंदर किनारे पहुंचकर मलाइका भी मानो बेकाबू हो जाती हैं. कई मौकों पर मलाइका बिकिनी में अपनी फिटनेस दिखाती रहती है. मलाइका बॉलीवुड की काफी बोल्ड पर्सनेलिटी हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)  

3/5

Sara alia khan: सारा अली खान को इंडस्ट्री में महज 4 साल ही हुए हैं लेकिन इन चार सालों में सारा ने अपने स्टाइल का दीवाना हर किसी को बना लिया है. सारा स्टाइलिश तो हैं ही लेकिन उससे ज्यादा चर्चा उनके ग्लैमरस अंदाज के होते हैं. सारा जब-जब मालदीव वेकेशन पर जाती हैं तो वो और भी बोल्ड हो जाती हैं और इसकी गवाह है ये तस्वीर. (फोटो – सोशल मीडिया)

 

4/5

Priyanka chopra: प्रियंका चोपड़ा तो पार्टी गर्ल हैं. फिर चाहे बीच वेकेशन हो या फिर पूल पार्टी. प्रिंयंका बिकिनी में काफी कम्फर्टेबल नजर आती हैं. बर्थडे हो या फिर छोटा गेट टू गेदर प्रियंका बिकिनी में पार्टी करने का मौका ढूंढ ही लेती हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)   

5/5

Ileana d'cruz: हाल ही में कैटरीना के बर्थडे पर मालदीव में एन्जॉय करती इलियाना बिकिनी फिगर को फ्लॉन्ट करती दिखी थीं. वैसे इलियाना के बिकिनी लुक्स का भी कोई जवाब नहीं. बीच वेकेशन की दीवानी ये हसीना भी अपने सुपर्ब बिकिनी लुक्स दिखाकर स्टाइल गोल देती रहती हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link