Goodbye 2022: कैटरीना से लेकर प्रियंका तक, वैकेशन में किन जगहों पर गए बॉलीवुड के ये सितारे

Bollywood Celebrities Vacation: बॉलीवुड के कई सितारे अपने काम से ब्रेक लेकर छुट्टियां मनाने जाते हैं. हर साल बी टाउन के ये स्टार्स अपनी वैकेशन की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. आइए जानते हैं इस साल आपके फेवरेट स्टार्स ने किस जगह पर अपनी छुट्टियां मनाईं...

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 11 Dec 2022-8:35 pm,
1/5

इस साल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई है. वेडिंग एनिवर्सरी को सेलिब्रेट करने के लिए कपल हिल स्टेशन पहुंचा है. दोनों ने अपने फैंस को निराश न करते हुए कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

2/5

प्रियंका चोपड़ा भारत के अलावा विदेश में भी खूब नाम कमा चुकी हैं. ऐसे में एक्ट्रेस पूरे साल बॉलीवुड और हॉलीवुड में काम करती हैं. इतना काम करने के बाद एक ब्रेक तो चाहिए ही होता है. आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने अपनी वैकेशन के लिए दुबई को चुना. इस फोटो में एक्ट्रेस को क्रूज शिप में बैठकर पोज देते हुए देखा जा सकता है. 

3/5

करीना कपूर खान के फैंस उनकी वैकेशन की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. एक्ट्रेस ज्यादातर अपने परिवार के साथ ही छुट्टियां मनाने के लिए जाती हैं. इस बार करीना क्रिसमस से पहले ही अपने परिवार के साथ जैसलमेर पहुंच गईं. इस तस्वीर में करीना को राजस्थानी मौसम का मजा उठाते हुए देखा जा सकता है. 

4/5

अदिति राव हैदरी भी सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने अपनी कोच्चि वैकेशन की कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं. इस फोटो में भी अदिति काफी ज्यादा ग्लैमरस लग रही हैं. एक्ट्रेस ने व्हाइट स्नीकर्स की एक जोड़ी के साथ चिक ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी हुई है. 

5/5

दृश्यम 2 की अपार सफलता की वजह से अजय देवगन के लिए 2022 काफी अच्छा साबित हुआ है. इस फोटो में अजय के चेहरे पर सुकून का भाव देखकर आप भी समझ जाएंगे कि 2022 ने एक्टर को ऑडियंस के प्यार के साथ-साथ ढेर सारा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी दिया है. फोटो में अजय अपने छोटे बेटे युग के साथ वाराणसी का शांत माहौल एंजॉय कर रहे हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link