Mouni Roy Photos: गिरते तापमान में `नागिन` पर चढ़ी गर्मी! सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट करने के लिए उतार दिया कोट लेकिन फिर भी हुईं ट्रोल

Mouni Roy Trolling: मौनी रॉय (Mouni Roy) जो `नागिन` के नाम से भी बहुत फेमस हैं, अपने लिए काफी अच्छा कर रही हैं. मौनी रॉय लास्ट फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) में नजर आई थीं और उनके काम को काफी पसंद भी किया गया था. मौनी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर बेहद बोल्ड फोटोज पोस्ट की हैं जिनमें हसीना ने कोट उतारकर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया. जहां कई लोगों ने उनकी तारीफ की है, ऐसे भी कई लोग हैं जिन्होंने उन्हें जमकर ट्रोल किया है...

अनन्या श्रीवास्तव Thu, 29 Dec 2022-1:54 pm,
1/5

मौनी रॉय हैं बेहद हॉट

मौनी रॉय (Mouni Roy) यहां तो अपने शादी केजोड़े में नजर आ रही हैं लेकिन इंस्टाग्राम खोलें तो आपको नजर आएगा कि एक्ट्रेस काफी बोल्ड हैं और अपने आउटफिट्स को लेकर काफी एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. उनकी लेटेस्ट तस्वीरें आप आगे देखेंगे..

2/5

सर्दियों में मौनी रॉय ने बढ़ाया तापमान

मौनी रॉय (Mouni Roy) इस फोटो में अपने दुबई वेकेशन पर हैं. मौनी इस फोटो में अपने बोल्ड आउटफिट को एक ब्लैक कोट से कवर करने की कोशिश कर रही हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस काफी हॉट लग रही हैं. 

3/5

मौनी रॉय ने कैमरे पर उतारा कोट

अब इस फोटो में आप नोटिस करिए कि मौनी का कोट उतर चुका है. सर्दी के इस मौसम में मौनी की इन फोटोज को देखकर उनके फैंस के पसीने छूट गए हैं. मौनी एक टाइट बॉडीसूट और स्टाइलिश शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं. 

4/5

लोगों ने मौनी को बुलाया जरूरत से ज्यादा पतली

मौनी की जहां लोग तारीफ कर रहे हैं, ऐसे भी कई सारे यूजर्स हैं जो उनको ट्रोल कर रहे हैं. लोगों ने कमेंट करके लिखा है कि मौनी बहुत ज्यादा पतली हो गई हैं और इस वजह से उतनी अच्छी नहीं लग रही हैं. मौनी की बेहद पतली टांगों के लिए उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. 

5/5

हाइट को लेकर भी ट्रोल हुईं मौनी रॉय

मौनी रॉय को कम वेट के लिए तो ट्रोल किया ही जा रहा है, साथ में, उन्हें उनकी हाइट को लेकर भी काफी सुनाया जा रहा है. दरअसल जिन एंगल्स से मौनी ने ये फोटोज खिंचवाई हैं, उनमें वो बहुत लंबी लग रही हैं और इसका लोग बहुत मजाक भी उड़ा रहे हैं.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link