Celebs Ditches After Live in Relationship: लिव-इन में रहने के बाद इन सितारों ने पार्टनर्स को दिया धोखा!

Celebs Ditches After Live in: बॉलीवुड में सेलेब्स का ब्रेकअप और रिलेशनशिप सब कुछ सुर्खियों में रहता है. कुछ सितारों ने रिलेशनशिप में आने के बाद एक साथ लिव-इन में रहने लगे और कुछ वक्त बाद शादी कर ली. वहीं कुछ सितारे ऐसे हैं जिन्होंने लिव-इन में रहने के बाद अपने पार्टनर को धोखा दिया और किसी और के साथ ब्याह रचा लिया तो कुछ अभी भी अकेले जीवन जी रहे हैं. जानिए ऐसे सितारों के बारे में.

शिप्रा सक्सेना Tue, 09 May 2023-10:26 pm,
1/5

बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम

बॉलीवुड के हॉट कपल कहे जाने वाले बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम के इश्क के चर्चे काफी पुराने हैं. ये दोनों सितारों एक साथ काफी लंबे वक्त तक लिव-इन में रहे. लेकिन अचानक दूरियां आ गईं और ब्रेकअप के बाद किसी और से शादी रचा ली.

2/5

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ भी एक दूसरे के इश्क में इस कदर डूबे हुए थे कि लिव-इन में रहने लगे थे. लेकिन अचानक बात शादी तक आते-आते अटक गई और दोनों का ब्रेकअप हो गया. जिसके बाद रणबीर ने आलिया से और कैटरीना ने विक्की कौशल से शादी कर ली.

3/5

आदित्य पंचोली और कंगना

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आदित्य पंचोली और कंगना रनौत भी एक दूसरे के प्यार में थे. खबर तो ये भी है कि दोनों कुछ वक्त तक लिव-इन में भी रहे. हालांकि बाद में दोनों के बीच दूरियां आ गई और ब्रेकअप हो गया.

 

4/5

विक्रम भट्ट और अमीषा पटेल

अमीषा पटेल और विक्रम भट्ट के इश्क के चर्चे खूब थे. कहा जाता है कि ये दोनों लंबे वक्त तक लिव-इन में भी रहे. लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया और राहें अलग हो गईं. अमीषा आगे बढ़ गईं.

5/5

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के इश्क भी काबू सुर्खियों में रहा. यहां तक कि दोनों लंबे वक्त तक लिव-इन में भी रहे. लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया. फिलहाल सुशांत इस दुनिया में नहीं है और अंकिता ने शादी कर ली है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link