चिंकी और मिंकी का Bold लुक देख उड़े लोगों के होश, PICS सोशल मीडिया पर हुईं वायरल

पॉपुलर टीवी कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) पर चिंकी और मिंकी (Chinki & Minki) का किरदार निभाने वाली दो जुड़वा बहनों की बोल्ड तस्वीरें (Bold Pics) आजकल इंटरनेट पर काफी ट्रेंड (Trend) कर रही हैं.

पुलकित मित्तल Tue, 19 Jan 2021-6:01 pm,
1/5

ये है चिंकी और मिंकी का असली नाम

चिंकी और मिंकी का असली नाम सुरभि और समृद्धि (Surabhi and Samriddhi) है. ये सभी तस्वीरें उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट @surabhi.samriddhi पर शेयर की हैं. लोगों को ये तस्वीरें पसंद आ रही हैं और वो पोस्ट पर जमकर लाइक और कमेंट्स कर रहे हैं.

2/5

कॉमेडी शो से मिली नई पहचान

ये दोनों बहनें एकदम हू-ब-हू दिखती हैं. कई बार तो लोग भी धोखा खा जाते हैं कि कौन चिंकी है और कौन मिंकी. कपिल शर्मा शो में पहचान मिलने के बाद अब इनके फैन फॉलोइंग लाखों में पहुंच गई है. 

3/5

इंस्टाग्राम पर हैं इतने लाख फॉलोवर्स

सुरभि और समृद्धि सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहने के कारण इनकी फैन्स रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज यहां शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 5.3 मिलियन फॉलोवर्स हैं.

4/5

लोगों के होश उड़ा रहीं तस्वीरें

अब तक लोग सिर्फ इनकी अदाएं और बोलने के मजेदार अंदाज के दिवाने थे. लेकिन अब च‍िंकी और म‍िंकी की आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहीं बोल्ड तस्वीरे भी लोगों के होश उड़ा रही है.

5/5

अब किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं

अब ये जुड़वा बहनें किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं. दोनों ने अपनी दमदार अभिनय से लोगों का दिल जीता है. हालांकि अब दोनों बहनों का अंदाज भी पिछले कुछ सालों से थोड़ा बदल गया है. वे आए दिन किसी न किसी टीवी शो पर नजर आ ही जाती हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link