Comedy Circus की वो छोटी सी, क्यूट `गंगूबाई` याद है? ये एक्ट्रेस अब हो गई हैं बेहद खूबसूरत, तस्वीरों में पहचानना हुआ मुश्किल!

Saloni Daini Latest Photos: `कॉमेडी सर्कस` (Comedy Circus) एक बहुत पॉपुलर कॉमेडी शो था जिसके कई सीजन्स टीवी पर एयर किये गए और वो काफी फेमस भी रहे. इस शो से कई कॉमेडियन्स को जबरदस्त फेम मिला था जिनमें एक्ट्रेस सलोनी दैनी (Saloni Daini) भी शामिल हैं. सलोनी दैनी को आप नाम से शायद नहीं पहचानते होंगे लेकिन अगर हम कहें कि हम यहां कॉमेडी सर्कस की `छोटी गंगूबाई` की बात कर रहे हैं, तो आपके मन में तुरंत एक क्यूट बच्ची की फोटो बन जाएगी. ये क्यूट बच्ची अब कैसी दिखती हैं, आइए देखते हैं...

अनन्या श्रीवास्तव Sat, 18 Mar 2023-3:16 pm,
1/5

कॉमेडी सर्कस की गंगूबाई

'कॉमेडी सर्कस' (Comedy Circus) में 'गंगूबाई' के अपने किरदार के लिए फेमस हुईं एक्ट्रेस सलोनी दैनी (Saloni Daini) अब 21 साल की हो गई हैं. इस क्यूट बच्ची को आज भी शानदार कॉमेडी करने के लिए जाना जाता है और इनकी क्यूटनेस के लोग बहुत बड़े फैन हैं.

2/5

सलोनी दैनी

सलोनी दैनी ने इस फोटो को हाल ही में अपने इंस्टाग्राम (Saloni Daini Instagram) पेज पर शेयर किया है. कॉमेडियन यहां ब्लैक डीप नेक टॉप और काले चश्मों में काफी हॉट लग रही हैं!

3/5

अब ऐसी दिखती हैं सलोनी दैनी

ब्रालेस होकर सलोनी इस सेक्सी क्रॉप टॉप और पैंट्स में काफी खूबसूरत लग रही हैं. उनके चेहरे में जरूर वो बचपन की झलक आज भी है लेकिन बोल्डनेस देखकर कोई नहीं कह सकता है कि ये 'गंगूबाई' हैं.

4/5

बिकिनी में सलोनी दैनी

इस फोटो में सलोनी दैनी समुंदर के किनारे रेत में खड़े होकर ब्लैक बिकिनी में अपनी बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं और हॉट पोज करती नजर आ रही हैं!

5/5

सलोनी दैनी की तस्वीरें

सलोनी दैनी यहां भी बहुत खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस की आउटफिट और उनके हवा में लहराते बाल, सभी कुछ काफी अच्छे लग रहे हैं!

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link