Deepika Padukone: झुकीं नजरें-किलर स्माइल के साथ दीपिका ने दिखाया स्टाइलिश लुक, रानी की तरह पोज करके लूटा दिल!

Deepika Padukone Photos: ऑस्कर 2023 (Oscars 2023) के बाद से दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं. ऑस्कर में प्रेजेंटेटर बनने के बाद दीपिका ने सोशल मीडिया पर अपनी नई फोटोज शेयर की हैं. नई फोटोज में दीपिका (Deepika New Pics) ने पिंक कलर की फेदर ड्रेस कैरी की है. दीपिका ने नया स्टाइलिश लुक ऑस्कर की ऑफ्टर पार्टी के लिए कैरी किया है. दीपिका की प्यारी स्माइल और किलर लुक की नई फोटोज यहां देख सकते हैं...

प्राची टंडन Mon, 13 Mar 2023-5:28 pm,
1/5

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Instagram) ने लेटेस्ट लुक में पिंक कलर की फर्र वाली ड्रेस पहनी है. पिंक ड्रेस के साथ दीपिका ने ब्लैक लैदर ग्लव्स पहने हैं. साथ ही दीपिका ने ब्लैक नेट स्टॉकिंग्स से अपने टोन्ड लेग्स को कवर किया है. 

2/5

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने पिंक स्टाइलिश ड्रेस के साथ लॉन्ग डायमंड ईयरिंग्स कैरी किए हैं. दीपिका के ईयरिंग्स उनके लुक में चार-चांद लगा रहे हैं. दीपिका ने ऑस्कर ऑफ्टर पार्टी के लिए सटल लेकिन ग्लोसी मेकअप बेस लगाया है. साथ ही विंगेड आईलाइनर के संग दीपिका ने ब्राउन शेड की लिपस्टिक कैरी की है. 

3/5

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने ऑस्कर पार्टी के लिए अपने बालों को रफ बन में स्टाइल किया है. दीपिका का ऑल ऑवर लुक काफी किलर है. दीपिका पादुकोण ने हर फोटो में अपने ग्लैमरस अंदाज का तड़का लगाया है. 

4/5

बता दें, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने ऑस्कर इवेंट के लिए ऑल ब्लैक ड्रेस कैरी की थी. स्ट्रैपलेस स्टनिंग गाउन के साथ दीपिका ने येलो स्टॉन वाला डायमंड नेकलेस पहना था. दीपिका के लुक से लेकर उनके स्पीच तक की इंटरनेट पर तारीफें हो रही हैं.

5/5

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ऑस्कर 2023 में बतौर प्रेजेंटेर शामिल हुई थीं. दीपिका ने आरआरआर के परफॉर्मेंस का बड़े ही खास अंदाज में अनाउंसमेंट किया था. एक्ट्रेस का इंटरनेशनल मंच पर इंडियन फिल्म को रिप्रेजेंट करने का अंदाज सभी फिल्मी फैंस को लुभा गया है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link