Most Rated Web Series: इस साल इन हिंदी वेब सीरीज को मिली है सबसे ज्यादा रेटिंग, आप देखने से चूके तो नहीं?

Most Rated Web Series 2022: अपराध और रोमांच के तत्वों को एक कहानी में एक साथ रखा जाता है, तो आप निश्चित रूप से एक ऐसी कहानी के लिए तैयार होते हैं जो आपके दिल की धड़कनों को बढ़ा दे. यह देखते हुए कि हर कोई थ्रिलर, रहस्य और रहस्य की एक अच्छी खुराक का आनंद लेता है - हमने 2022 के अब तक के सर्वश्रेष्ठ भारतीय अपराध थ्रिलर शो की एक लिस्ट तैयार की है, जिन्हें काफी अच्छी रेटिंग मिली हुई है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 07 Sep 2022-2:34 pm,
1/5

दिल्ली क्राइम सीजन 2 कहां देखें- नेटफ्लिक्स IMDb: 8.5 दिल्ली क्राइम सीजन 2 कच्छा-बनियान गिरोह की वास्तविक जीवन की घटना पर आधारित है जो बुजुर्गों को निशाना बनाता था और उन्हें बेरहमी से मारता था. इस सीजन में निर्माताओं ने दिखाया है कि कैसे समाज एक इंसान को अपराधी बनाता है.

2/5

द ग्रेट इंडियन मर्डर कहां देखें- डिज्नी हॉटस्टार  IMDb: 7.2 यह सीरीज विकास स्वरूप के उपन्यास सिक्स सस्पेक्ट्स पर आधारित है और इसमें ऋचा चड्ढा और प्रतीक गांधी मुख्य भूमिका में हैं. इस सीरीज में दिखाया गया है एक उद्योगपति और एक मंत्री के बेटे विक्की राय की उनकी पार्टी में हत्या हो जाती है. यह सीरीज अपनी कहानी के माध्यम से राजनीति के वर्तमान परिदृश्य पर एक टिप्पणी करने की कोशिश करती है.

3/5

ये काली काली आंखे कहां देखें- नेटफ्लिक्स IMDb: 7 एक राजनेता की बेटी को एक लड़के से प्यार हो जाता है और उसे अपना बनाने के लिए कुछ भी कर सकती है. हालांकि, वो लड़का उस लड़की के साथ कोई संबंध नहीं रखना चाहता. हिंदी थ्रिलर शक्ति के शोषण पर प्रकाश डालती है और इससे क्या हो सकता है इस पर जोर डालती है.

4/5

अपहरण सीजन 2 कहां देखें- वूट IMDb: 8.3 अपहरण के हालिया सीजन में हर चीज का डबल डोज है फिर वो चाहे क्राइम हो, सस्पेंस हो, खतरा हो या फिर कुछ और. इस वेब सीरीज के कई डायलॉग खूब वायरल हुए थे, जिसेक बाद फैंस में इसे देखने की उत्सुकता और बढ़ गई थी. अगर आप कुछ हटके देखना चाहते हैं तो यह वेब सीरीज देख सकते हैं.

5/5

क्रिमिनल जस्टिस: अधूरा सच कहां देखें- डिज्नी हॉटस्टार IMDb: 8.1  क्रिमिनल जस्टिस ने अपनी कहानी से एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत लिया है. इसका दूसरा सीजन जूवेनाइल न्याय और जेल प्रणाली पर केंद्रित है. इस वेब सीरीज में दिखाया गया है कि जब एक प्रचार कार्यक्रम के बाद बाल कलाकार जारा आहूजा की हत्या कर दी जाती है, तो सभी सबूत उसके सौतेले भाई मुकुल पर उंगली उठाते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link