Divya Agarwal: सगाई के बाद बदला इस एक्ट्रेस का अंदाज, बोल्ड ड्रेस पहन खिंचाई फोटो तो हुईं Urfi Javed से कंपेयर

Divya Agarwal Bold Photos: बिग बॉस ओटीटी जीतने वाली दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) का इन दिनों सोशल मीडिया पर बदला-बदला अवतार देखने को मिल रहा है. हाल में बिजनेसमैन से सगाई करने के बाद दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal Hot Photos) हर दिन बोल्ड और सेक्सी अंदाज में दिखाई देने लगी हैं. दिव्या ने एक बार फिर अपनी बोल्ड फोटोज से इंस्टाग्राम पर तहलका मचा दिया है. हाल ही में दिव्या ने जो फोटोज इंटरनेट पर शेयर की हैं, उसके लिए उन्हें उर्फी जावेद (Urfi Javed) से भी कंपेयर किया जा रहा है. आइए, यहां देखते हैं दिव्या अग्रवाल की लेटेस्ट सिजलिंग फोटोज.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Fri, 30 Dec 2022-6:38 am,
1/5

बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने एक बार फिर अपना सिजलिंग अवतार दिखाकर फैंस का दिल जीत लिया है. एक्ट्रेस बिना ब्रा पहने चेन वाली ड्रेस पहनकर कातिलाना अंदाज दिखाती नजर आ रही हैं.

2/5

यूनिक और स्टाइलिश चेन से बनी बैकलेस ड्रेस में दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) अपनी परफेक्ट टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. दिव्या ने ग्लोसी न्यूड मेकअप कैरी किया है. साथ ही बालों को रफ स्टाइल देकर ऊपर की तरफ बांधा है.

3/5

दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने लेटेस्ट फोटोशूट में चेन से बनी ड्रेस बिना ब्रा और अंडर गारमेंट्स के कैरी की है. बोल्ड ड्रेस में एक्ट्रेस को देख नेटीजन्स पानी-पानी हो रहे हैं.

4/5

दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) का स्टाइल देख कुछ लोग उन्हें उर्फी जावेद से भी कंपेयर करते नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'उर्फी मत बन जाइए...' दिव्या के बोल्ड फोटोशूट पर लोग उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं. 

5/5

दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस एमटीवी स्प्लिट्सविला 10 की रनरअप, ऐस ऑफ स्पेस 1 और बिग बॉस ओटीटी की विजेता बन चुकी हैं. दिव्या ने अपने करियर की शुरुआत वेब सीरीज रागिनी एमएमएस रिटर्न्स 2 से की थी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link