Boycott कैम्पैन के बाद भी इस फिल्म ने दुनियाभर में तोड़े सारे Box Office रिकॉर्ड्स, अभी भी कर रही है ताबड़तोड़ कमाई

Brahmastra Box Office Collection: पिछले कुछ समय से देखा जा रहा है कि ज्यादातर बॉलीवुड फिल्मों को किसी न किसी कारण से बॉयकॉट करने की कैम्पैन शुरू हो जाती है और उसका सीधा असर फिल्म के Box Office कलेक्शन पर पड़ता है. हाल ही में रिलीज हुई एक फिल्म को लेकर भी बॉयकॉट कैम्पैन चल रही थी लेकिन फिर भी बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म में कई सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. बता दें कि यहां ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) की बात हो रही है जिसने रिलीज के तीन दिन के अंदर ही 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा क्रॉस कर लिया है. फिल्म ने दुनियाभर में कई सारे रिकॉर्ड्स तोड़े हैं, आइए कुछ रिकॉर्ड्स पर एक नजर डालते हैं..

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 12 Sep 2022-6:44 pm,
1/6

बता दें कि अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र पहली बॉलीवुड फिल्म है जिसने कलेक्शन के मामले में वर्ल्डवाइड वीकेंड चार्ट में टॉप किया है. 

2/6

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ब्रह्मास्त्र 2D, 3D और 3D IMAX, तीन फॉर्मैट्स में रिलीज की गई है. भारत में ब्रह्मास्त्र का सिंगल डे IMAX कलेक्शन पहले आई सभी बॉलीवुड फिल्मों से ज्यादा है और ये एक रिकॉर्ड है.   

3/6

PVR के शेयर्स में घाटे की खबरों के बीच यह भी कहा जा रहा है कि PVR की नेट कमाई के नजरिए से देखें तो बॉलीवुड में ब्रह्मास्त्र से ज्यादा किसी और फिल्म ने नहीं कमाया है. 

4/6

ब्रह्मास्त्र को साउथ इंडियन लैंग्वेज में भी डब करके रिलीज किया गया है. बॉलीवुड की डब्ड फिल्म्स में ब्रह्मास्त्र ने बिगेस्ट ओपनिंग डे और बिगेस्ट वीकेंड के रिकॉर्ड तोड़े हैं.    

5/6

इंटरनेशनल रिकॉर्ड्स की बात करें तो ब्रह्मास्त्र पहली भारतीय फिल्म है जिसने ऑस्ट्रेलियन बॉक्स ऑफिस पर टॉप किया है. आपको बता दें कि नॉर्थ अमेरिका में भी ब्रह्मास्त्र बिगेस्ट ओपनिंग डे वाली पहली बॉलीवुड फिल्म बन गई है और न्यू ज़ीलैंड के बॉक्स ऑफिस पर टॉप करने वाली दूसरी भारतीय फिल्म ब्रह्मास्त्र है. 

6/6

आलिया और रणबीर, दोनों ने ही कई सुपरहिट फिल्में करी हैं लेकिन ब्रह्मास्त्र दोनों ही एक्टर्स के लिए बिगेस्ट ओपनिंग डे वाली फिल्म साबित हुई है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link