Family Oriented Comedy Web Series: फैमिली के साथ जरूर देखें ये वेब सीरीज, कॉमेडी से हैं भरपूर, हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

Family Web Series: अगर आप परिवार के साथ किसी वेब सीरीज को देखना चाहते हैं और आपको साफी-सुथरी कोई वेब (Family Oriented Comedy Web Series) सीरीज नहीं मिल रही है तो आपकी इस समस्या को हम हल किए देते हैं. आज हम आपके लिए 5 ऐसी वेब सीरीज लेकर आए हैं जिन्हें आप परिवार वालों के साथ बिना किसी अश्लील कंटेट और सीन के पॉपकॉन के साथ एन्जॉय कर सकते हैं. खास बात है कि इन वेब सीरीज में कॉमेडी का भी तड़का लगा है. जानिए कॉमेडी से भरपूर फैमिली के साथ देखने वाली ये वेब सीरीज कौन-कौन सी हैं.

शिप्रा सक्सेना Tue, 28 Mar 2023-4:52 pm,
1/5

पंचायत

नीना गुप्ता, जितेंद्र कुमार और गजराज राव की 'पंचायत' (Panchayat) वेब सीरीज आपके लिए बेस्ट है. इस वेब सीरीज की कहानी पंचायत और उसके गांव के इर्द-गिर्द घूमती है. इसे आप परिवार वालों के साथ आराम से एन्जॉय करते हुए देख सकते हैं.

2/5

गुल्लक

अगर आप हल्की फुल्की कहानी की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए 'गुल्लक' (Gullak) वेब सीरीज बेस्ट है. इस वेब सीरीज को देखकर कहीं ना कहीं आपको ऐसा लगेगा कि आपके घर में भी कई बार ऐसा होता है. इस वेब सीरीज के किरदारों से आप आसानी से परिवार के सदस्यों से कनेक्ट कर सकते हैं.

3/5

परिवार

इसके अलावा आप नीना गुप्ता और गजराज राव की 'परिवार' (Parivar) वेब सीरीज देख सकते हैं. ये फुल फैमिली एंटरटेनमेंट वेब सीरीज है. इस वेब सीरीज की कहानी प्रॉपर्टी और अहंकार के इर्द-गिर्द घूमती है जिसमें कॉमेडी का तड़का लगाया गया है.

4/5

घर वापसी

अगर आप पारिवारिक संबंधों से जुड़ी किसी वेब सीरीज की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए 'घर वापसी' (Ghar Wapsi) वेब सीरीज बेस्ट है. इसमें दिखाया गया है कि कैसे एक लड़के की नौकरी छूट जाती है और वो घर कुछ दिनों के लिए आता है. इसमें अनुष्का कौशिक, विशाल वशिष्ठ और आकांक्षा ठाकुर लीड रोल में हैं. ये वेब सीरीज फैंस को काफी पसंद आई थी.

5/5

होम शांति

सुप्रिया पाठक, मनोज पाहवा की वेब सीरीज 'होम शांति' (Home Shanti) भी आपके लिे परफेक्ट है. ये एक कॉमेडी फैमिली ड्रामा वेब सीरीज है. इसमें दिखाया गया है कि कैसे एक परिवार अपने नए घर को बनाता है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link