Manushi Chillar ने पहना फटा हुआ टॉप की दिखा दी पूरी ब्रालेट, पतली फिगर के बाद अब `गरीबी` को लेकर मिल रहे हैं ताने!

Manushi Chillar Photos: मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम कर चुकीं मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) अपने कातिलाना अदाओं के लिए जानी जाती हैं. बॉलीवुड में भी वो अपना डेब्यू कर चुकी है. हालांकि, उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस में ज्यादा कमाल नहीं कर पाई. लेकिन अब मानुषी अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना बना रही है. लेकिन उन्होंने स्टाइलिश बनने के चक्कर में ऐसा टॉप पहन लिया कि लोग उन्हें ताना दे रहे हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 10 Aug 2022-11:01 am,
1/5

मानुषी छिल्लर ने हाल ही में अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में मानुषी ने अपना हॉट अंदाज दिखाने की कोशिश की है, लेकिन हर बार की तरह वो लोगों के निशाने पर आ गई हैं.

 

2/5

मानुषी छिल्लर ने जो फोटोज पोस्ट की हैं, उनमें एक्ट्रेस ने सफेद रंग का टॉप पहना हुआ है, जो काफी फटा हुआ है और उस टॉप से उनकी ब्रा साफ दिखाई दे रही है. इस आउटफिट की वजह से ही मानुषी  को ट्रोल किया जा रहा है.

 

3/5

मानुषी छिल्लर के लुक की बात करें तो उन्होंने न्यूड मेकअप किया हुआ है और कानों बड़े-बड़े ईयरिंग्स पहने हुए हैं. एक्ट्रेस के लुक की कंपलीट करने के लिए बालों को खुला छोड़ रखा है.

 

4/5

पूर्व विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) अपनी ग्लैमरस अदाओं को लेकर हमेशा लाइमलाइट में छाई रहती हैं. पिछले दिनों मानुषी अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर लगातार सुर्खियों में रहीं, इस फिल्म से एक्ट्रेस को उम्मीदें थीं लेकिन वो फिल्में औंधे मुंह जाकर गिर पड़ीं.

 

5/5

छिल्लर सोशल मीडिया लवर हैं और आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी नई-नई फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. मानुषी ने हाल ही में इंस्टा पर अपनी बिकिनी लुक की तस्वीरें शेयर की थीं, जिसने फैन्स की धड़कनें तेज कर दी थीं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link