Bollywood Flop Actors: सुपरहिट था आगाज फिर भी फ्लॉप रहा आगे का फसाना, सफल डेब्यू के बाद भी नहीं चले ये एक्टर्स

Flop Actors of Bollywood: कहते हैं आगाज अच्छा हो तो अंजाम भी खुद ब खुद बेहतरीन हो ही जाता है लेकिन लगता है हमारे कुछ बॉलीवुड एक्टर्स पर ये बात फिर नहीं बैठती है. दमदार और सुपरहिट डेब्यू के बाद भी कई एक्टर्स ऐसे हैं जिनका करियर कुछ खास नहीं रहा और उनकी गिनती फ्लॉप एक्टर्स में की जाती है.

पूजा चौधरी Wed, 08 Feb 2023-4:35 pm,
1/5

सुपहिट फिल्म से किया था डेब्यू

Imran Khan: इमरान खान की पहली फिल्म थी जाने तू या जाने ना. फिल्म रिलीज होते ही जबरदस्त हिट हुई और खासतौर से युवाओं के दिलों को छू गई. लेकिन इसके बाद इमरान खान को ना जाने किसकी नजर लगी कि उनकी कोई भी फिल्म कमाल ना दिखा सकी. बस धीरे-धीरे वो पूरी तरह लाइमलाइट से दूर हो गए.

2/5

हिट रही थी मोहब्बतें

Uday Chopra: शाहरुख और अमिताभ की हिट फिल्म मोहब्बते से कई नए चेहरे लॉन्च हुए थे. उन्हीं में से एक थे उदय चोपड़ा. फिल्म हिट रही इसके बाद वो धूम में दिखे वो भी सुपरहिट हुई. लेकिन जब भी उदय सोलो लीड में दिखे तो फिल्म फ्लॉप ही साबित हुई. आज वो एक्टिंग छोड़ चुके हैं. 

3/5

कहो ना प्यार है को मिली थी जबरदस्त कामयाबी

Ameesha Patel: कहो ना प्यार है जैसी जबरदस्त हिट फिल्म से डेब्यू करने वालीं अमीषा पटेल ने गदर जैसी एक और हिट मूवी दी लेकिन इसके बावजूद  उनका करियर ऊपर चढ़ने के बजाय नीचे जाता रहा और कुछ ही सालों में देखते ही देखते पर्दे से गायब हो गईं. 

4/5

राहुल रॉय ने सिखाई युवाओं को आशिकी

Rahul Roy: 90 के दशक में युवाओं को आशिकी सिखाने वाले राहुल रॉय को भला कौन नहीं जानता. लेकिन ये दुर्भाग्य ही था कि इक्का दुक्का ही हिट फिल्में देने के बाद उनकी कोई फिल्म नहीं चली. आज वो लाइमलाइट और ग्लैमर वर्ल्ड से दूर ही हैं. 

5/5

सलमान के अपोजिट था हिट डेब्यू

Bhumika Chawla: साउथ के साथ बॉलीवुड में भी खूब काम कर चुकीं भूमिका चावला का करियर भी कुछ खास नहीं रहा. जबकि उन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म तेरे नाम से खूबसूरत आगाज किया था. ये फिल्म जबरदस्त हिट रही थी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link