Co-Parenting: तलाक के बाद बच्चों की खातिर फिर साथ आए ये स्टार कपल

Couples Who Choose Co-Parenting: बीते सालों में हमने मनोरंजन जगत में कई तलाक देखे हैं. हालांकि, कुछ स्टार कपल अलग होने के बाद भी अपने बच्चों की खातिर एक साथ नजर आते हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कई एक्स सेलिब्रिटी कपल्स हैं जो अपने बच्चों को एक साथ बड़ा कर रहे हैं. आज हम आपके लिए उन स्टार्स की लिस्ट लेकर आए हैं जो बच्चों की वजह से अलग होने के बाद भी साथ आते हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 14 Nov 2022-8:22 pm,
1/5

रीना दत्ता से तलाक के बाद, आमिर खान ने किरण राव से दिसंबर 2005 में शादी की. आईवीएफ के जरिए दोनों बेटे आजाद राव खान के माता-पिता बनें. लेकिन जुलाई 2021 में, आमिर खान और किरण राव ने अपनी 15 साल की शादी को खत्म करने की अनाउंसमेंट की. हालांकि, अलग होने के बाद भी दोनों अपने बेटे आजाद का साथ में ध्यान रखते हैं.  

 

2/5

सैफ अली खान और अमृता सिंह ने अक्टूबर 1991 में शादी की थी. दोनों के दो बच्चे हैं सारा और इब्राहिम अली खान. हालांकि, 13 साल की शादी और दो बच्चों के बाद दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया. भले ही सारा और इब्राहिम अपनी मां अमृता के साथ रहते हैं लेकिन जब भी उनका मन होता है तब दोनों अपने पिता के साथ भरपूर वक्त बिताते हैं. 

 

3/5

ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने 20 दिसंबर 2000 को एक-दूसरे के साथ सात फेरे लिए थे. दोनों के दो बेटे हैं. लेकिन अपनी 13वीं शादी की सालगिरह से ठीक एक हफ्ते पहले, 13 दिसंबर 2013 को ऋतिक ने अपने 17 साल के लंबे रिश्ते को खत्म करने की घोषणा की थी. हालांकि, दोनों अपने बच्चों की कस्टडी शेयर करते हैं.

 

4/5

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा खान ने 12 दिसंबर 1998 को शादी की थी और 11 मई 2017 को उनका कानूनी रूप से तलाक हो गया. दोनों का बेटा है जिसका नाम अरहान खान है. अलग होने के बाद भी अक्सर मलाइका और अरबाज बेटे के साथ नजर आते हैं. 

 

5/5

फरहान अख्तर और अधुना भबानी की शादी साल 2000 में हुई थी. दोनों की दो खूबसूरत बेटियां हैं. वहीं, दोनों ने अपनी 16 साल की शादी को साल 2016 में खत्म कर लिया. भले ही फरहान ने दूसरी शादी कर ली है लेकिन आज भी वो और अधुना एक साथ अपनी बेटियों की देखभाल करते हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link