Virat-Anushka से Isha Ambani तक, सितारों ने दिखाया जलवा; लेकिन इस एक्टर की पत्नी को देख चकरा गया फैंस का सिर

Celebs at Dior Event: हाल ही में क्रिकेटर विराट कोहली और उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा लग्जरी ब्रॉन्ड डियोर के इवेंट पर पहुंचे थे. इस इवेंट पर बॉलीवुड स्टार्स के अलावा मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबाई और बहू भी पहुंचे थे. देखें स्टार स्टडिड नाइट की एक झलक.

प्रीति पाल Thu, 30 Mar 2023-8:59 pm,
1/5

विराट-अनुष्का

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की जोड़ी दर्शकों को किसी मामले में निराश नहीं करती. हाल ही में डियोर के इवेंट पर कपल को एक साथ देखा गया. यैलो ड्रेस में अनुष्का और फॉर्मल सूट में विराट का लुक कमाल लग रहा था. 

 

2/5

अनन्या पांडे

वहीं, इसी इवेंट में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी बड़े स्टाइल में पहुंची थीं. उन्होंने पर्पल कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें वो बहुत ही प्यारी लग रही थीं.  स्लीक हेयर, परफेक्ट जूलरी और मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा किया था. 

 

3/5

मीरा राजपूत

भले ही शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत किसी फिल्म में नजर नहीं आईं लेकिन वो जहां जाती हैं सारी लाइमलाइट लूट लेती हैं. इस बार भी यही हुई, ब्लैक ड्रेस में मीरा की खूबसूरती ने हर किसी का दिल जीत लिया. 

 

4/5

अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर भी इस बिग इवेंट का हिस्सा रहे. ब्लैक सूट में अर्जुन कपूर काफी हैंडसम लग रहे थे. हालांकि, लोगों ने यहां उनके साथ अर्जुन की गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा को जरूर मिस किया, क्योंकि अक्सर दोनों को एक-साथ स्पॉट किया जाता है. 

 

5/5

ईशा अंबानी

लेकिन सबसे ज्यादा लाइमलाइट लूटी देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की फैमिली ने. दरअसल, लग्जरी ब्रॉन्ड डियोर के इस इवेंट पर ईशा अंबानी और उनकी भाभी भी पहुंची थीं. यहां उनका स्टाइलिश लुक फैंस को काफी पसंद आया. अब ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link