Gadar 2 की `सकीना` ने जब-जब बिकिनी पहन फ्लॉन्ट किया कातिलाना हुस्न, देख `तारा सिंह` के छूट जाएंगे पसीने!

Ameesha Patel Bold Bikini Photos: फिल्म `गदर 2` (Gadar 2) में नजर आने वाली एक्ट्रेस अमीषा पटेल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और इंस्टाग्राम पर (Ameesha Patel Instagram) पर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं. अमीषा पटेल का `गदर` फिल्म का किरदार जहां काफी संस्कारी है वहीं असल जिंदगी में एक्ट्रेस काफी बोल्ड हैं. नजर डालें `सकीना` (Sakina) की उन बोल्ड बिकिनी फोटोज पर, जिन्हें देखकर `तारा सिंह` (Tara Singh) के भी पसीने छूट जाएंगे! देखिए अमीषा पटेल की सबसे बोल्ड फोटोज...

अनन्या श्रीवास्तव Wed, 29 Mar 2023-11:51 am,
1/5

अमीषा पटेल

अमीषा पटेल ने पिछले सालों में कई सारी फिल्में की हैं लेकिन जितना फेम उन्हें 'गदर' (Gadar) फिल्म में उनके 'सकीना' (Sakina) किरदार के लिए मिला है, उसका कॉपी मुकाबला नहीं है. सिर से दुपट्टे को ओढ़ने वाली 'सकीना' ऑफ-कैमरा काफी बोल्ड हैं.. देखें अमीषा की सबसे सेक्सी बिकिनी फोटोज

2/5

अमीषा पटेल बोल्ड

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि अमीषा ने पीली रंग की एक सिंगल शोल्डर वाली बिकनी पहनी है और वो पूल साइड खड़े होकर हद से ज्यादा बोल्ड पोज दे रही हैं. एक्ट्रेस की बोल्डनेस ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं!

3/5

बिकिनी में अमीषा पटेल

गदर 2 की 'सकीना' यहां एक खूबसूरत फ्लोरल बिकिनी में पोज करती दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस समुंदरके किनारे काफी खूबसूरत लग रही हैं. 

4/5

अमीषा ने दिखाया अपना हुस्न

यह फोटो भी काफी हॉट है जिसमें अमीषा के बिकिनी का सिर्फ ऊपर का हिस्सा नजर आ रहा है और एक्ट्रेस लेटकर अपना क्लीवेज फ्लॉन्ट कर रही हैं.

5/5

अमीषा ने खुद शेयर की ये तस्वीरें

बाकी तस्वीरों की तरह इस फोटो को भी अमीषा ने इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है. इन बोल्ड सेल्फीज को फैंस ने बहुत पसंद किया था. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link