Gauhar Khan Baby Bump: पीली टाइट ड्रेस में गौहर खान ने फ्लॉन्ट किया बड़ा सा बेबी बंप, पति के साथ दिए ऐसे पोज

Gauhar Khan Photos: कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच गौहर खान (Gauhar Khan) ने सोशल मीडिया पर जैद दरबार के साथ फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में गौहर खान पीले रंग की ड्रेस में जैद के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को गौहर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फोटोज में एक्ट्रेस जैद के साथ कोजी होते हुए पोज देती नजर आईं. इसके साथ ही बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिखीं. इन तस्वीरों को गौहर ने जैद के साथ शेयर किया है. जिसमें वो बड़ा सा बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिखीं. देखिए गौहर खान और जैद दरबार की एक साथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

शिप्रा सक्सेना Sun, 19 Feb 2023-10:46 pm,
1/5

हुईं कोजी

इन तस्वीरों में गौहर खान जैद के साथ कोजी होते हुए पोज देती नजर आईं. फोटोज में गौहर पीले रंग का प्रिटेंड क्रॉप टॉप और उसके साथ उसी कलर का लूज पजामा पहने दिखीं. तस्वीरों में जैद व्हाइट कलर की शर्ट के साथ ब्लू कलर की पैंट पहने दिखे. दोनों एक साथ कैमरे में काफी खुश नजर आए. 

2/5

दिए किलर पोज

वहीं गौहर इस पीले रंग की ड्रेस में बड़ा सा बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिखीं. एक्ट्रेस की ये ड्रेस उन पर काफी ज्यादा सूट कर रही है. इसे पहनकर गौहर खान कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक किलर पोज देती दिखीं.

 

3/5

फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

गौहर खान ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फोटोज शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- सनशाइन इन द मूनलाइट. इन तस्वीरों को जैसे ही गौहर ने शेयर किया तो फैंस लगातार कमेंट करने लगे.

4/5

तस्वीरें वायरल

गौहर ने खास अंदाज में फैंस के साथ अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. जिसके बाद फैंस और सेलेब्स लगातार एक्ट्रेस को बधाई देने लगे थे. प्रेग्नेंसी के ऐलान के बाद एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर पहले से ज्यादा एक्टिव हो गई हैं. 

5/5

साफ दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो

गौहर आए दिन सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई थीं. इन तस्वीरों में गौहर के फेस पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आया.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link