Actress Quit Acting: शादी करते ही इन एक्ट्रेस ने संभाला घर का चूल्हा-चौका, कोई अभी भी कैमरे से दूर तो किसी सालों बाद की है वापसी

Actress Leave Acting after Marriage: बॉलीवुड में ऐसी एक्ट्रेस की कमी नहीं जिन्होंने सात फेरे लेते ही ना सिर्फ एक्टिंग की दुनिया को छोड़ा बल्कि वो काफी हद तक लाइमलाइट से भी दूर हो गईं. इनमें से कुछ सालों बाद वापसी कर चुकी हैं तो कुछ आज भी घर के चूल्हे चौके में ही फंसी हुई हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sat, 15 Oct 2022-3:06 pm,
1/5

Sonali Bendre: सोनाली बेंद्र ने 1994 में एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. लेकिन 2002 मे गोल्डी बहल से शादी के बाद सोनाली का फोकस घर पर ज्यादा हो गया लिहाजा 2003 के बाद हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से उन्होंने लंबा ब्रेक ले लिया. 2004 में उनकी मराठी और तेलुगु फिल्म रिलीज हुई और उसके बाद वो 9 सालों तक स्क्रीन से दूर रहीं. 2013 में उन्होंने एक कैमियो किया था. जिसके बाद अब वो 2021 से छोटे पर्दे और ओटीटी पर एक्टिव हैं.

2/5

Genelia D’Souza: साल 2012 में रितेश देशमुख से शादी के बाद जेनेलिया की जिंदगी भी उनके घर परिवार पर ज्यादा फोकस हो गई. हालांकि वो कैमरों पर नजर तो आती रहीं लेकिन छोटे और साइड रोल में. वो हर फिल्म में कैमियो करती रहीं लेकिन अब शादी के 10 साल बाद वो स्क्रीन पर लीड रोल में वापसी करने जा रही हैं. उनकी मराठी फिल्म वेद और हिंदी फिम मिस्टर मम्मी रिलीज होने वाली हैं.

3/5

Asin: साउथ में धूम मचाने के बाद बॉलीवुड में भी लगभग हर बड़े स्टार के साथ नजर आईं असिन ने शादी करते ही एक्टिंग को अलविदा कह दिया और आज तक वो कैमरों से दूर हैं. असिन गजनी, रेडी जैसी फिल्मों में नजर आई थीं लेकिन 2016 में राहुल शर्मा संग शादी के बाद से वो घर में बिजी हैं.   

4/5

Namrata Shirodkar: बॉलीवुड में खूब काम करने के बाद जब नम्रता शिरोड़कर ने साउथ का रुख किया तो वहां उनका दिल महेश बाबू के लिए धड़क उठा. बस फिर क्या था दोनों ने शादी कर ली और नम्रता घर-परिवार में ही बिजी हो गईं. शादी के बाद से नम्रता कैमरों से दूर हैं.  

5/5

Twinkle Khanna: ट्विंकल खन्ना ने बॉलीवुड में खुद को कई साल दिए लेकिन जब उनकी बात नहीं बनी तो उन्होंने एक्टिंग छोड़ने का मन बना लिया. उसी वक्त उनकी मेला फिल्म रिलीज हुई और वो अक्षय कुमार को डेट कर रही थीं लिहाजा उन्होंने अक्षय से वादा किया कि अगर उनकी मेला नहीं चली तो वो उनसे शादी कर लेंगी और एक्टिंग छोड़ देंगी. ठीक वैसा ही हुआ. तब से अब तक ट्विंकल फिल्मों में नजर नहीं आई हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link