दोस्त-दोस्त ना रहा: जब यार ने ही लूटा यार का घर, इन एक्ट्रेस ने डाला अपनी सहेली के सुहाग पर डाका!

Actress Married To Friend Husband: कहते हैं दोस्ती से बड़ा कुछ नहीं. खून के रिश्ते से ना बंधकर भी ये रिश्ता दिल के सबसे करीब होता है. लेकिन इस रिश्ते से तब विश्वास उठ गया जब कई बी टाउन एक्ट्रेसेस ने अपनी ही पक्की सहेली के पति पर ही डोरे डाले और उनका घर तुड़वाकर शादी कर ली. इस लिस्ट में अमृता अरोड़ा से लेकर हंसिका मोटवानी तक का नाम शामिल है.

पूजा चौधरी Mon, 16 Jan 2023-6:32 pm,
1/5

स्मृति ईरानी ने तोड़ा दोस्त का घर

Smriti Irani: स्मृति ईरानी आज देश की बड़ी पॉलिटिशिय बन बन चुकी हैं लेकिन वो अपने दौर की मशहूर एक्ट्रेस भी रही हैं. कहा जाता हैं कि जब स्मृति मुंबई आईं तो उन्होंने अपनी बेस्ट फ्रेंड के घर शरण ली थी लेकिन तभी उनका अफेयर सहेली के पति संग हुआ और जुबिन ईरानी ने पत्नी को तलाक देकर स्मृति से शादी कर ली थी. 

2/5

हिमेश ने तोड़ दिया था 22 साल का रिश्ता

Sonia Kapoor: कहा जाता है कि लगभग 22 सालों का रिश्ता हिमेश रेशमिया ने सोनिया कपूर के लिए तोड़ दिया था. सोनिया हिमेश की पहली पत्नी की सहेली थी लेकिन दोनों के बीच तलाक का कारण भी बन गईं. 2018 में हिमेश ने पहली शादी तोड़ सोनिया कपूर से शादी कर ली थी. 

3/5

अमृता पर लगा दोस्त का पति चुराने का आरोप

Amrita Arora: अमृता अरोड़ा पर भी अपनी ही दोस्त निशा राणा के घर में आग लगाने का आरोप है. जी हां...कहा जाता है कि अमृता और निशा दोस्त थीं लेकिन दोस्त के पति पर ही अमृता का दिल आ गया और फिर शकील लद्दाक ने पत्नी को तलाक देकर अमृता से शादी कर ली थी. फिलहाल दोनों अपने रिश्ते से खुश हैं. 

4/5

श्रीदेवी ने की शादीशुदा बोनी से शादी

Sridevi: श्रीदेवी ने शादीशुदा बोनी कपूर से शादी की थी. कहते हैं कि एक्ट्रेस बोनी की पहली पत्नी मोना शौरी के काफी करीब थीं और उनके घर भी रहीं लेकिन वो कब बोनी से दिल लगा बैठीं पता ही नहीं चला. बोनी और मोना का तलाक भी इसी वजह से हुआ जिसके बाद श्रीदेवी संग फिल्ममेकर ने शादी कर ली थी. 

5/5

हंसिका ने भी रचाई सहेली के पति से शादी

Hansika motwani: हाल ही में दुल्हन बनीं हंसिका मोटवानी को लेकर भी यही कहा जा रहा है कि उन्होंने अपनी सहेली का घर तोड़ शादी रचाई है. कहा जा रहा है कि हंसिका और रिंकी दोनों अच्छी सहेलियां थीं लेकिन हंसिका की इनकी जिंदगी में एंट्री के बाद ही इनके बीच दरार आई और अब रिंकी से तलाक के बाद हंसिका ने सोहेल से शादी कर ली है.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link