Photo: आधी रात को हद से ज्यादा बोल्ड हुई टीवी की ये संस्कारी बहू! पहन ली इतनी टाइट ड्रेस कि सांस लेना भी हुआ मुश्किल

Rashami Desai: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. जहां रश्मि अपनी तस्वीरें और वीडियोज को फैंस के साथ शेयर भी करती हैं. वहीं, अब एक्ट्रेस की कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं जिनमें वो ब्लैक कलर की रिवीलिंग टाइट ड्रेस पहनें दिखाई दे रही हैं.

प्रीति पाल Fri, 18 Nov 2022-3:13 pm,
1/6

रश्मि देसाई टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है. उन्होंने टीवी सीरियल्स के साथ-साथ कई भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है. 

 

2/6

हाल ही में रश्मि देसाई सिंगर नेहा भसीन की बर्थडे पार्टी में पहुंची थीं जहां से उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

 

3/6

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि रश्मि ने एक ब्लैक कलर की थाई-हाई स्लिट टाइट ड्रेस पहनी हुई थी. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का सिजलिंग अंदाज देख कोई भी उनका दीवाना हो सकता है. 

 

4/6

रश्मि देसाई ने न्यूड मेकअप, पोनीटेल और स्ट्रैपी ब्लैक हील्स के साथ अपने इस हॉट लुक को कम्पलीट किया था. एक्ट्रेस का ये नया लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. 

 

5/6

सोशल मीडिया पर रश्मि की तस्वीरों पर उनके फैंस लगातार कमेंट्स और लाइक्स की बरसात कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'आप साड़ी में भी हॉट लगती हैं और ड्रेस में भी'. इसके अलावा एक और यूजर ने लिखा- 'इतनी टाइट ड्रेस में सांस ले कैसे रही हो?' 

 

6/6

आपको बता दें कि रश्मि देसाई को कलर्स चैनल के शो 'उतरन' में 'तपस्या' के किरदार ने घर-घर में पहचान दिलाई थी. इसके अलावा एक्ट्रेस 'बिग बॉस' और 'खतरों के खिलाड़ी' जैसे रिएलिटी शोज में भी नजर आ चुकी हैं. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link