26 की उम्र में शादी, 40 में तलाक, अब 48 का होकर 11 साल साल छोटी हसीना संग इश्क फरमा रहा ये एक्टर!

Hrithik Roshan Love Life: ऋतिक रोशन ने जब 2000 में डेब्यू किया तभी उन्हें मिलेनियम स्टार का दर्जा दे दिया गया था. पहली ही फिल्म से जबरदस्त हिट रहे और आज सुपरस्टार बन चुके ऋतिक की लव लाइफ काफी उतार चढ़ाव वाली रही.

पूजा चौधरी Tue, 10 Jan 2023-7:12 pm,
1/5

पहली फिल्म से ही बने सुपरस्टार

ऋतिक रोशन ने जब डेब्यू किया तब उनकी उम्र 26 साल थी. फिल्म का नाम था कहो ना प्यार है जिसने उन्हें रातों रात सुपस्टार बना दिया. उस वक्त लड़कियां ऋतिक के गुड लुक्स पर मर मिटी थीं लेकिन ऋतिक जिसके दीवाने हुए वो थीं सुजैन खान. जिन्हें पहली बार देखते ही ऋतिक दिल दे बैठे थे.  

2/5

26 की उम्र में की शादी

दोनों एक दूसरे पर इस कदर फिदा थे कि कहो ना प्यार है की रिलीज के कुछ महीने बाद ही दोनों ने शादी कर ली. साल 2000 में 26 साल के ऋतिक ने सुजैन का हाथ थामा और लाखो दिल चकनाचूक हो गए. दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत थी. शादी के बाद दोनों दो बेटों के माता-पिता भी बने. 

3/5

40 की उम्र में हो गया तलाक

लेकिन जितनी जल्दी दोनो ने शादी का फैसला लिया उतनी ही जल्दी ये अलग भी होगए. शादी के 10-11 साल बाद इनके बीच दरार आनी शुरू हो गई थी. कहा जाता है कि इनके बीच किसी तीसरे के आने से दोनों का तलाक हुआ. ऋतिक का नाम कभी कंगना रनौत के साथ जुड़ा तो कभी बारबार मोरे के साथ

4/5

किसी तीसरे की एंट्री से बिगड़ी बात

ये खबरें सुजैन खान के कानों तक भी पहुंचीं और दोनों के बीच इसी को लेकर विवाद बढ़ता चला गया. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दूसरी हसीनाओं संग ऋतिक का नाम जुड़ना इनके बीच तलाक का कारण बना. हालांकि दोनों ने अपने अलग होने की असल वजह कभी नहीं बताई.

5/5

11 साल छोटी सबा को कर रहे डेट

26 की उम्र में शादी करने वाले ऋतिक 40 की उम्र में फिर अकेले हो गए. लेकिन अब 8 सालों के बाद एक्टर का दिल फिर से धड़क उठा है. खुद से 11 साल छोटी सबा आजाद को डेट कर रहे हैं जनाब. ना सिर्फ डेट बल्कि लगता है कि शादी की भी पूरी प्लानिंग है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link