Irrfan के जन्मदिन पर बेटे ने शेयर की कुछ अनदेखी Photos, भावुक नोट पढ़ लोग हुए इमोशनल

Irrfan Khan`s Son Babil Khan: 7 जनवरी को सिनेमा के सबसे बेहतरीन एक्टर्स में शामिल इरफान खान का जन्मदिन होता है. एक्टर 2020 में इस दुनिया को छोड़कर चले गए थे. इरफान के इस जन्मदिन पर उनके बेटे बाबिल ने एक्टर को इस तरह से याद किया.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sat, 07 Jan 2023-4:55 pm,
1/5

इरफान खान के बर्थडे पर उनके बेटे बाबिल ने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें इरफान खान एक कम्प्लीट फैमिली मैन लग रहे हैं. इरफान की ये अनदेखी तस्वीरें देख उनके कई फैंस भावुक हो गए. आइए देखते हैं इरफान खान की कुछ ऐसी तस्वीरें जो आपने शायद ही कभी देखी होंगी.

2/5

इस फोटो में इरफान खान के साथ उनकी पत्नी सुतापा सिकदर और बेटे बाबिल को देखा जा सकता है. इरफान खान के हाथ में एक कैमरा है और एक्टर अपने बेटे और वाइफ की तस्वीर खींचते दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो को देखने के बाद उनके फैंस तो सरप्राइज ही रह गए. 

3/5

इस फोटो में इरफान खान के हाथ में उनके बेटे बाबिल हैं. इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ-साथ बाबिल ने लिखा कि कुछ सवाल उन्हें रात में जगाए रखते हैं. वो जो उन्होंने तब कभी नहीं पूछे थे, वो जो बाबिल अब कभी नहीं पूछ सकते. 

4/5

बाबिल ने आगे लिखा कि उन सभी सवालों के जवाब उन्हें खुद ही ढूंढने पड़ेंगे और वो इसका पता लगा लेंगे. हालांकि उन्हें अपने पिता की हंसी याद आती है और उन्हें नहीं लगता कि इसका कोई जवाब है. इसके बाद कई लोगों को इरफान खान के निभाए गए किरदार याद आने लगे.

5/5

इस फोटो में भी इरफान खान और छोटे बाबिल को एक ही फ्रेम में देखा जा सकता है. तस्वीर को देखने के बाद साफ-साफ पता चल रहा है कि पिता और बेटे के बीच शुरू से ही काफी अच्छी बॉन्डिंग थी. कमेंट सेक्शन में कई लोग भावुक भी होते नजर आए.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link