Photo: देर रात झिलमिलाती साड़ी पहन पार्टी करने पहुंचीं Janhvi Kapoor, बैकलेस ब्लाउज पर टिकी सबकी निगाहें

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ खूबसूरती और स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं. फैंस उनकी हर अदा पर मरते हैं. ऐसे में जान्हवी की नया साड़ी लुक लोगों को उनका दीवाना कर रहा है. आप भी देखें जान्हवी की सिजलिंग तस्वीरें

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sat, 27 Aug 2022-12:40 pm,
1/7

हाल ही में जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो बला की खूबसूरत नजर आईं. अपने सिजलिंग अवतार में एक्ट्रेस लोगों की रातों की नींद उड़ा रही हैं.

 

2/7

सोशल मीडिया पर जान्हवी के लुक की हर तरफ चर्चा हो रही है. उन्होंने एक व्हाइट सीक्वेंस साड़ी के साथ मैचिंग ब्लाउज पहना था. डीपनेक ब्लाउज में एक्ट्रेस की खूबसूरती देखते ही बन रही थी. 

 

3/7

सॉफ्ट मेकअप, कजरारी आंखें और खुले बिखरे बाल जान्हवी कपूर की खूबसूरती में चार चांद लगा रहे थे. फैंस उनकी तस्वीरों पर दिल हार रहे हैं. 

 

4/7

जान्हवी कपूर अपने हॉट अंदाज से सोशल मीडिया का पारा बढ़ाना खूब जानती हैं और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया. आप भी एक्ट्रे की अदाओं पर मर मिटेंगे. 

 

5/7

आपको बता दें कि अब तक जान्हवी कपूर की इन तस्वीरों को 1 लाख 28 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. फैंस उनकी तस्वीरों पर लगातार कमेंट्स के जरिए प्यार लुटा रहे हैं. 

 

6/7

जान्हवी ने साल 2018 में फिल्म 'धड़क' के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था जिसमें उनके साथ शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर ने भी फिल्मों में अपनी शुरुआत की थी. इस फिल्म के साथ ही जान्हवी ने लोगों के दिलों में जगह बना ली थी. 

 

7/7

आपको बता दें कि जान्हवी कपूर की मूवी 'गुड लक जेरी' हाल ही में रिलीज हुई थी जिसे लोगों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. इसके बाद जल्द ही वो 'मिस्टर एंड मिसेज माही' और 'रणभूमि' जैसी बड़ी फिल्मों में नजर आएंगी. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link