Janhvi Kapoor: माथे पर झूमर और चेहरे पर चांद-सा नूर, जाह्नवी कपूर बनीं `उमराव जान`; तस्वीरें ऐसी कि दिल दे बैठेंगे आप

Janhvi Kapoor Latest Photos: श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) आमतौर पर सोशल मीडिया पर हॉट और बोल्ड ड्रेसेज में अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरी तरह से बदलकर, एक ट्रडिशनल लिबाज को पहना. फैंस को जाह्नवी का यह लुक देखकर उमराव जान (Umrao Jaan) की याद आ गई. जाह्नवी कपूर की लेटेस्ट तस्वीरें ऐसी हैं कि उन्हें देख आप भी एक्ट्रेस को अपना दिल दे बैठेंगे. आइए इन फोटोज पर एक नजर डालते हैं...

अनन्या श्रीवास्तव Thu, 15 Dec 2022-9:30 am,
1/5

इस तस्वीर में जाह्नवी का लुक करीब से तो नहीं नजर आ रहा है लेकिन दूर से देखने में ये पूरी तस्वीर ही बहुत खूबसूरत है. जाह्नवी इस फोटो में झूमती नजर आ रही हैं और उनका लुक और उनका बैकग्राउंड काफी सूट कर रहा है. 

2/5

इस फोटो में जाह्नवी को आप नजदीक से देख सकते हैं. इस फोटो में उनके चेहरे के नूर ने लोगों के दिल की धड़कनें बढ़ा दी हैं. जाह्नवी ने इस तस्वीर में गुलाबी रंग का दुपट्टा लिया हुआ है और उनके कान के बड़े झुमके और गले का हार जालीदार दुपट्टे के पीछे से झांक रहे हैं. 

3/5

इस तस्वीर को देखकर आप कह सकते हैं कि जाह्नवी कपूर ने अपने लुक को 'उमराव जान' (Umrao Jaan) से इन्सपाइर होकर तैयार किया है. फोटो में जाह्नवी का पूरा चेहरा नजर नहीं आ रहा सिर्फ उसके एक हिस्से पर धूप पड़ रही है. ये धूप उनके माथे पर सजे झूमर को भी हाइलाइट कर रही है. 

4/5

इस फोटो में धूप जाह्नवी के चेहरे पर पड़ती नजर आ रही है जिससे उनकी बड़ी-बड़ी आंखें और भी निखरकर सामने आ रही हैं. जाह्नवी इस ड्रेस और ज्वेलरी में बहुत रॉयल लग रही हैं और उनका लुक सभी को पसंद आया है. 

5/5

इस फोटो में जाह्नवी के पूरे 'उमराव जान' लुक को देखा जा सकता है. शाही अंदाज में सोफे पर बैठीं जाह्नवी कपूर बहुत खूबसूरत लफ रही हैं. उनके खुले बाल, खूबसूरत लहंगा और माथे का झूमर, सबकुछ उनको एक नया निखार दे रहा है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link