Janhvi Kapoor Look: फिल्म प्रमोशन के लिए जाह्नवी कपूर ने पहन ली इतनी ज्यादा टाइट ड्रेस, सांस लेना भी हुआ मुश्किल!

Janhvi Kapoor Mili Film Promotion: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म `मिली` बॉक्स ऑफिस पर 4 नवंबर को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में जाह्नवी के साथ सनी कौशल लीड रोल में हैं. इस फिल्म का ट्रेलर तो फैंस को खूब पसंद आया तो वहीं अब जाह्नवी इस फिल्म के प्रमोशन में जुट गई हैं. इस प्रमोशन के दौरान जाह्नवी इतनी रिवीलिंग और टाइट ड्रेस पहने दिखीं कि उनका लुक चर्चा में आ गया. खास बात है कि एक्टेस की ये ड्रेस एक डोरी पर टिकी हुई है. साथ ही हद से ज्यादा टाइट है. देखिए जाह्नवी कपूर का लेटेस्ट लुक.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Fri, 21 Oct 2022-9:30 pm,
1/5

'मिली' फिल्म के प्रमोशन में जाह्नवी कपूर शॉर्ट वनपीस के साथ ओवरकोट पहने नजर आईं. एक्ट्रेस की ये ड्रेस ब्राउन कलर की है जिसके ऊपर एक्ट्रेस लाइट ब्राउन कलर का ओवर कोट पहने नजर आईं.

2/5

जाह्नवी की इस ड्रेस के चर्चे इसलिए भी हो रहे हैं क्योंकि जाह्नवी की ये ड्रेस इतनी ज्यादा टाइट है जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि आखिर एक्ट्रेस इसे पहनकर सांस कैसे ले रही हैं.

3/5

एक नजर में आपको लगेगा कि जाह्नवी की ये ड्रेस ऑफ शोल्डर है और एक डोरी पर टिकी हुई है. इस ड्रेस के साथ अपने लुक को पूरा करने के लिए जाह्नवी लाइट मेकअप के साथ बालों को ओपन और हाई हील्स पहने नजर आईं.

4/5

जाह्नवी कपूर के साथ सनी कौशल भी नजर आए. इस मौके पर सनी ब्लैक कलर की शर्ट के साथ प्रिटेंड पजामा पहने दिखे. इन दोनों ने कैमरा देखते ही पैपराजी को जमकर पोज दिए.

5/5

इस फिल्म के ट्रेलर में जाह्नवी अपना परिचय देती नजर आती हैं. जो खुद का नाम मिली नौडियाल बताती हैं और दून में पिता के साथ रहती है. नर्सिंग का कोर्स कर रही मिली विदेश जाकर पढ़ना चाहती है और जेब खर्च के लिए रेस्टोरेंट में काम करती है. लेकिन मिली की जिंदगी तब बदल जाती है जब वो एक दिन गलती से फ्रीजर रूम में लॉक हो जाती है. ये फिल्म 4 नवंबर को रिलीज हो रही है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link