Kajol Ganpati Darshan: ऊपर से नीचे तक सजी-धजी काजोल ने साड़ी के नीचे पहने बाथरूम स्लीपर, इस एक्ट्रेस के साथ पहुंच किए बप्पा के दर्शन

Kajol Visiting Lalbaugcha Raja: काजोल जल्द ही फिल्म ‘द लास्ट हुर्रे’ में नजर आने वाली हैं. लिहाजा फिल्म रिलीज से पहले काजोल गणपति का आशीर्वाद लेने लालबाग के राजा के दर्शनों के लिए पहुंचीं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 05 Sep 2022-7:29 pm,
1/5

मुंबई में इन दिनों गणेश उत्सव की धूम देखने को मिल रही है. क्या आम क्या खास बप्पा की भक्ति में हर कोई चूर नजर आ रहा है. सेलेब्स के घर भी गणपति बप्पा विराजे तो वहीं कुछ आस्था में चूर जा पहुंचे खुद गणेश जी के द्वार.

2/5

इस लिस्ट में एक्ट्रेस काजोल का नाम भी शामिल है. जो आज पूरी तरह सज-धज कर लाल बाग के राजा के दर्शनों के लिए पहुंचीं. इस दौरान काजोल पूरी तरह ट्रेडिशनल अटायर में नजर आईं. पीली साड़ी में काजोल काफी खूबसूरत लग रही थीं. 

3/5

काजोल ने बालों में गजरा लगाया था तो हाथों में पहनी थी हरी-हरी चूड़ियां. लेकिन जब नजरें उनके पैरों पर पड़ी तो हर किसी की नजरें वहीं पर ठहर गईं. सिर से लेकर पांव तक सजी काजोल ने खूबसूरत साड़ी के नीचे पहने थे बाथरूम स्लीपर.

4/5

काजोल के साथ चर्चित एक्ट्रेस रेवती भी मौजूद थीं जो नंगे पांव थीं तो वहीं बाकी लोग भी तस्वीरें में नंगे पांव ही नजर आ रहे हैं लेकिन काजोल ने चप्पल पहनी वो भी घरेलू. लिहाजा अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई हैं. वहीं गणपति को देखते ही काजोल ने भी उनके चरणों में झुककर आशीर्वाद  लिया.

5/5

काजोल जल्द ही एक फिल्म में नजर आने वाली हैं जिसका नाम है द लास्ट हुर्रे. इस फिल्म का निर्देशन एक्ट्रेस रेवती ही कर रही हैं. लिहाजा फिल्म रिलीज से पहले दोनों बप्पा का आशीर्वाद लेने साथ में पहुंचे.     

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link