Kantara Actress: कांतारा की सीधी-साधी `लीला` रीयल में हैं फायर, शेयर की इतनी बोल्ड तस्वीर देखते ही लोगों ने कहा- `सच में तुम...`

Kantara Actress Photo: हाल ही में रिलीज हुई साउथ की शानदार फिल्म कांतारा ने हर किसी का दिल जीता. वहीं, फिल्म में लीड फीमेल एक्ट्रेस सप्तमी गौड़ा (Sapthami Gowda) ने भी अपने काम से फैंस के दिलों में घर कर लिया. हालांकि, फिल्म में अपने सीधे-साधे रूप से लोगों को मदहोश करने वाली सप्तमी असल जिंदगी में बहुत ही बोल्ड हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Thu, 10 Nov 2022-2:40 pm,
1/6

इन दिनों हर तरफ साउथ मूवी कांतारा की धूम मची हुई है. इस फिल्म की कहानी, डायलॉग और गाने तक लोगों को पसंद आए.  वहीं, फिल्म में लीला का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस सप्तमी को भी लोग खूब प्यार दे रहे हैं. 

 

2/6

कांतारा के सुपरहिट होने के बाद सप्तमी गौडा लोगों की फेवरेट बन गई हैं. आपको बता दें कि सप्तमी गौड़ा कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस है. सिर्फ दो ही सालों में उन्होंने अपने करियर में ऊंचाइयों को छू लिया है. 

 

3/6

 सप्तमी गौड़ा का जन्म साल 1996 में बेंगलुरू में हुआ था. वो सिर्फ 27 साल की हैं. एक्ट्रेस के पिता असिस्टेंट पुलिस कमिश्नर हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सप्तमी एक नेशनल स्वीमिर भी रह चुकी हैं.

4/6

सप्तमी ने साल 2020 में अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था. उनकी पहली फिल्म थी पॉपकॉर्न मंकी टाइगर.

 

5/6

इसके अलावा सप्तमी गौड़ा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन एक्ट्रेस अपनी खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं जिन्हें उनके फैंस बेहद पसंद करते हैं.

 

6/6

सप्तमी के लिए फिल्म कांतारा एक टर्निंग प्वाइंट साबित हुई है. इस फिल्म में उनके किरदार लीला ने सप्तमी को घर-घर में पहचान दिलाई है. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link