Karan Deol Sangeet Pics: तारा सिंह के गेटअप में पहुंचे पापा सनी, चाचा-भाई ने भी लूट ली महफिल; जब आए दूल्हा-दुल्हन तो...

Karan Deol Drisha Acharya Sangeet Photo: शुक्रवार की शाम करण देओल और द्रिशा आचार्य के संगीत की रस्म हुई जिसमें पूरा देओल परिवार सज-धज कर पहुंचा. लेकिन दूल्हा दुल्हन के बाद अगर कोई पूरी तरह इस शाम में छा गया तो वो थे सनी देओल.

पूजा चौधरी Fri, 16 Jun 2023-9:36 pm,
1/7

करण देओल का हुआ संगीत

इस वक्त देओल परिवार खुशी से झूम रहा है. भई मौका ही ऐसा है घर के लाडले बेटे करण देओल दूल्हा जो बनने जा रहे हैं. जल्द ही द्रिशा आचार्य संग उनकी शादी हो जाएगी. फिलहाल प्री वेडिंग सेलिब्रेशन का दौर जारी है. शुक्रवार की शाम संगीत की रस्म हुई.

2/7

कपल ने नहीं हटेंगी नजरें

इस मौके पर होने वाले दूल्हा दुल्हन भी खास अंदाज में दिखे. जिनसे नजरें हटाना सभी के लिए मुश्किल हो रहा था. डिजाइनर आउटफिट में ये कपल ट्विनिंग करता हुआ दिखा. करण ने जहां शानदार शेरवानी पहनी थी तो वहीं द्रिशा ने इस खास मौके के लिए लहंगे को चुना.

3/7

तारा सिंह बनकर पहुंचे सनी देओल

वहीं सारी लाइमलाइट तो पापा सनी ही ले उड़े. दरअसल, संगीत में सनी देओल तारा सिंह के गेटअप में पहुंचे थे. उनका लुक गदर फिल्म के तारा सिंह की याद दिला रहा था. लिहाजा जैसे ही वो सेरेमनी में पहुंचे तो सारे कैमरे उन्ही की तरफ घूम गए.

4/7

बॉबी और तान्या ने भी दिए पोज

अब जरा चाचा बॉबी और चाची तान्या पर भी नजर डाल लीजिए. ये कपल जहां भी जाता है लोगों का ध्यान खींच ही लेता है. इस बार भी वैसा ही हुआ. ट्रेडिशनल लुक में बॉबी और येलो लहंगे में तान्या बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं.

5/7

आर्यमन देओल ने लूटी महफिल

वहीं संगीत में सभी की नजरें बॉबी और तान्या के लाडले आर्यमन देओल से नहीं हटें. लंबे तगड़े आर्यमन लाइमलाइट से दूर रहकर अपनी स्टडी पर ही फोकस करते हैं ऐसे में जब वो स्पॉट हुए तो उनके लुक्स के चर्चे खूब हो रहे हैं.    

6/7

राजवीर देओल के भी दिखे ठाठ

वहीं आर्यमन ही नहीं बल्कि करण के भाई और सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल भी भाई की शादी की हर रस्म में खूब मजे उठा रहे हैं. संगीत की रस्म में तो उनके ठाठ खूब दिखे. ब्लैक कलर के डिजाइनर आउटफिट में राजवीर खूब जच रहे थे.

7/7

अभय देओल भी आए नजर

वहीं बात करें अभय देओल की तो रोका सेरेमनी से लेकर मेहंदी सेरमनी तक अभय भतीजे की हर रस्म में नजर आए हैं तो वहीं संगीत में भी वो पूरे स्टाइल में पहुंचे.     

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link