Kareena kapoor से Dia Mirza तक, इन एक्ट्रेसेस ने बदल दी सौतेली मां की परिभाषा; दिखाया ऐसा बॉन्ड

Step Mothers in Bollywood: एक समय था जहां सौतेली मां की परिभाषा कुछ और ही हुआ करती थी. लेकिन कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस ने सौतेली मां के इस रूप को पूरी तरह बदल दिया. सौतेले बच्चों के साथ उनकी बॉन्डिंग वाकई लाजवाब है.

पूजा चौधरी Mon, 24 Apr 2023-7:51 pm,
1/6

हेलन का सौतेले बच्चों संग है खास बॉन्ड

Helen: हेलन ने सलीम खान से शादी की वो भी तब जब वो ना सिर्फ पहले से शादीशुदा थे बल्कि 4 बच्चों के पिता भी. भले ही शुरुआत में हेलन से पूरा परिवार नाराज था लेकिन आज हेलन संग उनके सौतेले बच्चों की बॉन्डिंग देख पूरी फिल्म इंडस्ट्री हैरान रह जाती है.

2/6

शबाना आजमी ने दिया अपने बच्चों सा प्यार सार

Shabana Azmi: शबाना आजमी ने जावेद अख्तर से शादी की थी जबकि जावेद अख्तर पहले से ही दो बच्चों के पिता था. लेकिन हैरानी की बात ये कि शबाना कभी खुद मां नहीं बनीं बल्कि उन्होंने फरहान अख्तर और जोया अख्तर को खुद की औलाद समझा और वैसा ही प्यार दिया.

3/6

सारा संग खास बॉन्ड शेयर करती हैं करीना

Kareena Kapoor: सैफ अली खान ने भी दो शादियां की पहली शादी से उन्हें दो बच्चे सारा और इब्राहिम हैं जिनके साथ सैफ की दूसरी पत्नी करीना कपूर की बॉन्डिंग देखते ही बनती है. हर खास मौके पर करीना सारा और इब्राहिम को इनवाइट करती हैं.

4/6

सुप्रिया भी हैं शाहिद के करीब

Supriya Pathak: सुप्रिया पाठक भी अपने सौतेले बच्चों शाहिद कपूर के साथ स्ट्रॉन्ग बॉन्ड शेयर करती हैं. शाहिद भी खुद सुप्रिया पाठक के काफी करीब हैं और उन्हें काफी पसंद करते हैं. परिवार के हर फंक्शन में वो साथ शामिल रहते हैं.

5/6

दीया मिर्जा की सौतेली बेटी संग ग्रेट बॉन्डिंग

Dia Mirza: दीया मिर्जा ने भी दूसरी शादी वैभव रेखी से की जिनकी पहले से एक बेटी है लेकिन दीया मिर्जा के साथ उसकी बॉन्डिंग कमाल है. सोशल मीडिया पर दोनों साथ में तस्वीर पोस्ट करती हैं और ये बॉन्ड देख लोग भी दंग रह जाते हैं.

 

6/6

मान्यता भी त्रिशाला संग शेयर करती हैं फ्रेंडशिप

Maanayata Dutt: संजय दत्त ने तीन शादियां की और तीसरी शादी उन्होंने मान्यता दत्त से की है. हालांकि मान्यता एक स्पेशल बॉन्ड पहली पत्नी से हुई बेटी त्रिशाला दत्त के साथ शेयर करती हैं. और उन्हें अपने बच्चों की तरह मानती हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link