Amitabh Bachchan 80 की उम्र में भी Ranbir-Ranveer-Varun को दे रहे हैं मात! इस मामले में बने `शहंशाह`

Goodbye 2022: सदी के महानायक `अमिताभ बच्चन` (Amitabh Bachchan) ने इस साल यानी 2022 में अपना 80वां जन्मदिन मनाया है. इस उम्र में भी अमिताभ बच्चन अपने से आधी उम्र के कलाकारों को मात दे रहे हैं. बिग बी (Big B) की इस साल कुल मिलकर पांच फिल्में रिलीज हुई हैं, जो रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और वरुण धवन (Varun Dhawan) जैसे एक्टर्स से कहीं ज्यादा है. फिल्मों के साथ-साथ अमिताभ बच्चन लोकप्रिय टीवी शो `कौन बनेगा करोड़पति` (Kaun Banega Crorepati) भी होस्ट करते हैं और कई ब्रांड एन्डॉर्समेंट्स भी करते हैं. आइए नजर डालते हैं अमिताभ बच्चन की उन फिल्मों पर, जो इस साल रिलीज हुई हैं..

अनन्या श्रीवास्तव Mon, 12 Dec 2022-8:57 pm,
1/5

यह फिल्म 'झुंड' (Jhund) का पोस्टर है जिसे नागराज पोपटलाल मंजूले ने डायरेक्ट किया है. ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा है जिसमें अमिताभ बच्चन ने एक स्पोर्ट्स कोच की भूमिका निभाई है. इस फिल्म की बहुत तारीफ हुई थी और लोगों ने इसे पसंद किया था. 

2/5

रनवे 34 (Runway 34) में अमिताभ बच्चन ने अहम भूमिका निभाई है. इस फिल्म की खासियत यह थी कि इसे एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने प्रोड्यूस और डायरेक्ट किया है और इसमें एक्टिंग भी की है. इस फिल्म को बहुत अच्छे रिस्पॉन्स नहीं मिले थे. 

3/5

यह पोस्टर फिल्म 'ऊंचाई' (Uunchai) का है. सूरज बरजात्या की इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ अनुपम खेर, बोमन ईरानी, नीना गुप्ता और परिणीति चोपड़ा ने काफी अच्छा काम किया है. इस फिल्म को ऑडिएंस से बहुत प्यार मिला है.  

4/5

अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) में भी अमिताभ बच्चन ने काफी अच्छा काम किया है. इस फिल्म में अमिताभ के साथ-साथ रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नागार्जुन, मौनी रॉय और शाहरुख खान भी शामिल थे. बड़े बजट की ये फिल्म एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. 

5/5

'गुडबाइ' (Goodbye) में अमिताभ बच्चन ने साउथ की सुपरस्टारब एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ काम किया है. बता दें कि इस फिल्म को भी जनता से बहुत अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था. लेकिन सचमुच, अमिताभ बच्चन जिस जज्बे और एनर्जी के साथ काम करते हैं, वो बहुत प्रेरणादायक है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link